खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस चांदनी सिंह का दिलकश भरा अंदाज सोशल मीडिया पर छाया
Advertisement

खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस चांदनी सिंह का दिलकश भरा अंदाज सोशल मीडिया पर छाया

भोजपुरी सिनेमा के हिटमशीन खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस चांदनी सिंह भोजपुरी गाना 'हल्के हल्के लोड दी'  का धमाकेदार नया फुल वीडियो सॉन्ग अन्नपूर्णा फिल्म्स चैनल से रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह का गाना 'हल्के हल्के लोड दी' मचा रहा धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के हिटमशीन खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस चांदनी सिंह भोजपुरी गाना 'हल्के हल्के लोड दी'  का धमाकेदार नया फुल वीडियो सॉन्ग अन्नपूर्णा फिल्म्स चैनल से रिलीज होते ही वायरल हो गया है. इस गाने को 8 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

इस वीडियो को देखनेवाले लगातार इसे यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस चांदनी सिंह की केमेस्ट्री बेहद शानदार लग रही है. वहीं  गाने में एक्ट्रेस चांदनी सिंह का बोल्ड लुक और शानदार अभिनय से खलबली मचा दी है. बात खेसारी लाल की करे तो इस गाने वे हल्के -हल्के मूड बना रहे हैं.

 भोजपुरी सुपरहिट सांग 'हल्के हल्के लोड दी'  में खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस चांदनी सिंह की गजब केमिस्ट्री दिख रही है. एक्ट्रेस चांदनी सिंह साड़ी में और अपनी अदाओं से बेहद हॉट लग रही हैं. खेसारी लाल यादव का मस्ती भरा यह सॉन्ग दर्शकों के लिए एक बेहतरीन तोहफा है. 

खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह का गाना 'हल्के हल्के लोड दी' सोमवार को अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाना 'हल्के हल्के लोड दी' को 8 लाख  62 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने को 29K से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स आ चुके है. 

ये भी पढ़ें- समर सिंह का नया गाना 'भतार पटिदार संगे पियता रे माई' में अकांक्षा का लुक ने मचाया गदर

गाना हल्के हल्के लोड दी' को गाया है खेसारी लाल ने. वहीं गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक रवि राज देवा ने कंपोज किया है.  इस गाने के कंपोजर  शुभम तिवारी हैं, इस गाने के वीडियो डायरेक्टर पंकज सोनी हैं.

Trending news