खेसारी लाल से बोली अनिशा 'आ गए मेरे परदेसी बलम जी, तुमसे न अब डलवाएंगे हम जी', होली स्पेशल भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया बवाल
Advertisement

खेसारी लाल से बोली अनिशा 'आ गए मेरे परदेसी बलम जी, तुमसे न अब डलवाएंगे हम जी', होली स्पेशल भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया बवाल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव और मस्ती भरी आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका के दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं.

खेसारी लाल से बोली अनिशा 'आ गए मेरे परदेसी बलम जी, तुमसे न अब डलवाएंगे हम जी'

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव और मस्ती भरी आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका के दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव ने अपनी गायकी एवं अभिनय से सबको दीवाना बना रखा है तो वहीं अंतरा सिंह प्रियंका की आवाज यूट्यूब का तापमान बढ़ाने के लिए काफी है. इन दोनों के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ तेजी से वायरल होते हैं. ऐसे में अब जब धीरे-धीरे होली का त्यौहार आने वाला है तो भोजपुरी के होली गीतों की डिमांड बढ़ गई है और एक के बाद एक होली के भोजपुरी सॉन्ग रिलीज भी किए जा रहे हैं.

भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका भी अपना होली स्पेशल सॉन्ग लेकर जनता के बीच आए हैं. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की कातिलाना अदाओं की मल्लिका अनिशा पांडे नजर आ रही हैं. मतलब एक दो नशे में डूबे भोजपुरी होली गीत ऊपर से खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह आवाज का जादू और अनिशा पांडे की अदा दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है.  इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर गरदा मचा दिया है. इस भोजपुरी स्पेशल सॉन्ग को भोजपुरी के दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आप भी इस गाने के वीडियो को देखकर होली के रंग में रंग जाएंगे. 

भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का यह होली स्पेशल भोजपुरी सॉन्ग 'भतार जब बहरा जाएँगे' के बोल नन्हे विशाल भारती ने लिखा है, वहीं इस गाने का संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. इस गाने के वीडियो को प्रशंता सिंह ने डायरेक्ट किया है. इस गाने का वीडियो आपको होली के रंग में रंगने के लिए काफी है.

ये भी पढ़ें- अक्षरा नहीं इस लड़की से बोले पवन सिंह 'जीने के लिये तु काफी है', देखिए फिर क्या हुआ

भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का यह होली स्पेशल भोजपुरी सॉन्ग 'भतार जब बहरा जाएँगे' को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस वीडियो को रिलीज के चंद घंटों के भीतर 620,215 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 88 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news