खेसारी लाल यादव बन गए रंगरेज, अनिशा पांडेय से कहा चोली रंगाई 'दुई रूपया'
Advertisement

खेसारी लाल यादव बन गए रंगरेज, अनिशा पांडेय से कहा चोली रंगाई 'दुई रूपया'

खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सिनेमा की हॉट गर्ल अनिशा पांडेय का एक नया भोजुपरी सॉन्ग 'ले लs दुई रूपया' एक बार फिर यूट्यूब से वायरल हो रहा है. इस गाने में हॉट गर्ल अनिशा पांडेय ने गाने में जबरदस्त डांस किया है.

खेसारी लाल यादव और हॉट गर्ल अनिशा पांडेय  ने मचाया गदर.

Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री के हिटमशीन खेसारी लाल यादव को चाहनेवाले बड़ी संख्या में हैं. खेसारी के दीवाने पूरी दुनिया में भरे पड़े हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव का हर गाना पहले से ही सुपरहिट माना जाता है. नये साल में खेसारी लाल के नये और पुराने गाने ने जो रफ्तार पकड़ी है वो थमने का नाम नहीं ले रहा है.

इनके गाने करोड़ों व्यूज ऐसे आ रहे जैसे व्यूज की बारिश हो रही हो. इसी कड़ी में खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सिनेमा की हॉट गर्ल अनिशा पांडेय का एक नया भोजुपरी सॉन्ग 'ले लs दुई रूपया' एक बार फिर यूट्यूब से वायरल हो रहा है. भोजपुरी एल्बम 'ले लs दुई रूपया ' का यह गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. यह गाना खेसारी लाल यादव और अनिशा पांडेय पर फिल्माया गया है. भोजपुरी गाना 'ले लs दुई रूपया' के वीडियो को 17 करोड़ से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं. 

खेसारी लाल यादव और हॉट गर्ल अनिशा पांडेय ने गाने में जबरदस्त डांस किया है. गाने को खेसारी के साथ भोजपुरी गानों की मल्लिका कही जाने वाली अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. साथ ही ये गाना आदिशक्ति फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के बोल अखिलेश कश्यप के हैं. जबकि इसका संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. इस शानदार गाने के प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा है. जबकि इस गाने के एडिटर प्रशांत सिन्हा हैं. इस गाने की खास बात है कि रिलीज के बाद अब तक इस गाने को 171,135,969 लोगों ने देख लिया हैं. वही इस गाने को 1 M के व्यूज आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने नीलम गिरी से कहा 'लहँगवा लस लस करता', वीडियो हो रहा VIRAL

बता दें कि सुपरहिट भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका के गाने आजकल काफी वायरल हो रहे हैं. इनके नए-नए गाने लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं. खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका का एक नया भोजपुरी सॉन्ग रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था, जिसका नाम 'रोजे रोजे चाही' है. आज ही रिलीज हुए इस नए भोजपुरी गाने के वीडियो को 10,859,373 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. ये भोजपुरी गाना खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका गया है. सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक ये गाना खूब वायरल हो रहा है. 

Trending news