खेसारी लाल यादव का पोछा लगाने का मस्त अंदाज, आपने देखा क्या वायरल Video
Advertisement

खेसारी लाल यादव का पोछा लगाने का मस्त अंदाज, आपने देखा क्या वायरल Video

खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में खेसारी लाल यादव ने लिखा है... 'Stay Home, Stay Happy with Pardesiya'. इस वीडियो में खेसारी पोछा लगाते नजर आ रहे हैं.

खेसारी लाल यादव का पोछा लगाने का मस्त अंदाज.

Patna:भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) इंडस्ट्री के बब्बर शेर की लिस्ट में शामिल हैं. खेसारी का नाम एक्टर के साथ एक हिट सिंगर में भी शुमार हैं. उन्होंने अब तक के अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. वह एक्टिंग और सिंगिंग के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन खेसारी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी बीच अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखकर उनके फैंस हैरान नजर आ रहे हैं. यहां देखें खेसारी लाल का वीडियो..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav)

खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में खेसारी लाल यादव ने लिखा है... 'Stay Home, Stay Happy with Pardesiya'. इस वीडियो में खेसारी पोछा लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनके नए हिट गाने का ऑडियो भी सुनाई दे रहा है. खेसारी का ये गाना 'परदेसिया' है. इस गाने को खेसारी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इसे भोजपुरी दर्शकों ने जबरदस्त प्यार दिया है. आपको बता दें कि इस गाने को यूट्यूब पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, और ये तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल यादव शर्टलेस होकर जमीन पर पोछा लगाते नजर आ रहे हैं. वहीं इसमें खेसारी के परदेसिया गाने की हीरोइन श्वेता मेहरा का बोल्ड अंदाज भी नजर आ रहा है. खेसारी लाल यादव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. इस वीडियो को उन्होंने अपने गाने के प्रमोशन के तौर पर बनाया है. इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'घर में रहें, परदेसिया के साथ खुश रहो.' इस वीडियो को अबतक 109,919 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर चुके हैं. वहीं फैंस इस पर लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Trending news