खेसारी लाल यादव ने 'Apni To Jaise Taise' सॉन्ग से मचाया तहलका, Video 10 करोड़ क्रॉस
X

खेसारी लाल यादव ने 'Apni To Jaise Taise' सॉन्ग से मचाया तहलका, Video 10 करोड़ क्रॉस

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्‍टर खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal yadav) का नया गाना जबरदस्‍त रिकॉर्ड हाई पर है. उनका गाना 'अपनी तो जैसे तैसे' (Apni To Jaise Taise) जनवरी 2021 को ही यूट्यूब पर रिलीज हुआ था.

खेसारी लाल यादव ने 'Apni To Jaise Taise' सॉन्ग से मचाया तहलका, Video 10 करोड़ क्रॉस

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्‍टर खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal yadav) का नया गाना जबरदस्‍त रिकॉर्ड हाई पर है. उनका गाना 'अपनी तो जैसे तैसे' (Apni To Jaise Taise) जनवरी 2021 को ही यूट्यूब पर रिलीज हुआ था. रीलीज होने के साथ ही ये गाना बंदूक से निकली गोली की रफ्तार से भी तेज निकल गया,और देखते ही देखते 100 मिलियन से ज्‍यादा के व्‍यूज को क्रॉस कर चुका हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 119,607,761 व्यूज मिल चुके हैं. 

खेसारीलाल यादव (Khesrai lal yadav) का इस साल का यह पहला गाना था. खेसारी लाल यादव का गाना 'अपनी तो जैसे तैसे'  सारेगामा हम भोजपुरी  (SAREGAMA HUM BHOJPURI) के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ था. यह गाना अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की फ‍िल्‍म लावारिस (Lawaris) का भोजपुरी री-क्रिएशन है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को खेसारी लाल के साथ शिल्‍पा राज ने आवाज दी है और गाने में नजर आई हैं आयुषी तिवारी. इस गाने के बोल विजय चौहान के हैं, जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा का है. डायरेक्टर बिभांशु तिवारी हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. कोरियोग्राफी लकी विश्वकर्मा ने की है.

ये भी पढ़ें- एक बार फिर यूट्यूब पर धमाका कर रहा Khesari की फिल्म 'बापजी' का गाना, Video वायरल

बता दें कि खेसारी लाल  का फिल्म 'बापजी' (baap Ji) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वो भी इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब एक्टर की फिल्म का नया गाना ‘सांचा तोर दिहले’ (Saancha Tod Dihle) रिलीज कर दिया गया है. वीडियो जारी होने के बाद से घमाल मचा रहा है. इसे दर्शक काफी भोजपुरी गाना (Bhojpuir Gaana) ‘सांचा तोर दिहले’ (Saancha Tod Dihle) का वीडियो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (youtube Channel) पर जारी कर दिया गया है. इस गाने को दर्शकों की ओर से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस रितु सिंह देखने के लिए मिल रही हैं. इसमें उनका नया अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. ‘सांचा तोर दिहले’ (Saancha Tod Dihle) गाने को भव्य तरीके से फिल्माया गया है. बॉलीवुड की तर्ज पर बने इस गाने को खेसारी और रितु के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वीडियो रिलीज किए जाने के बाद से ही इसे करीब 60 हजार व्यूज महज कुछ ही देर में मिल चुके हैं. 

 

Trending news