Video: आ गया भोजपुरिया सलमान खान, बॉडी देखकर सिनेमाहॉल में तालियां बजना है तय
Advertisement

Video: आ गया भोजपुरिया सलमान खान, बॉडी देखकर सिनेमाहॉल में तालियां बजना है तय

खेसारीलाल यादव की 'दबंग सरकार' को भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म मना जा रहा है. 65 कास्‍ट वाली इस भोजपुरी फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन पर पूरी हो चुकी है.

Video: आ गया भोजपुरिया सलमान खान, बॉडी देखकर सिनेमाहॉल में तालियां बजना है तय

नई दिल्‍ली: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में भोजपुरिया सितारे भी दर्शकों की मांग पर खरा उतरने में जरा भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं. अपने गानों और फिल्‍मों से भोजपुरी सिनेमा में जबरदस्‍त फैनफॉलोइंग बनाने वाले एक्‍टर खेसारीलाल यादव ने अपनी नई फिल्‍म के लिए जबरदस्‍त बॉडी बनाई है. खेसारीलाल यादव की आने वाली फिल्‍म 'दबंग सरकार' के पहले लुक के बाद अब इस फिल्‍म का नया टीजर सामने आया है. इस टीजर में खेसारीलाल जबरदस्‍त एक्‍सरसाइज करते और बॉडी बनाते नजर आ रहे हैं. उनका ऐसा लुक इससे पहले किसी फिल्‍म में आपको शायद ही दिखा होगा.

अपनी इस नई फिल्‍म में बिलकुल नए अवतार में नजर आ रहे खेसारीलाल, इस बार सलमान खान और अजय देवगन की तरह मूंछ रखे हुए हैं. यही नहीं यशी फिल्म्स द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस 40 सेकेंड के टीजर में यह भोजपुरिया सितारा जबरदस्‍त पसीना बहाता नजर आ रहा है.

भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म होगी ‘दबंग सरकार’
बता दें, कि खेसारीलाल यादव की 'दबंग सरकार' को भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म मना जा रहा है. 65 कास्‍ट वाली इस भोजपुरी फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन पर पूरी हो चुकी है और अब यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है. इस फिल्म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने हाल ही कहा था, 'यह फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री में काफी कुछ बदलने वाली है. फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो लोगों को खूब इंटरटेन करेगी. फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news