Video: काजल रघवानी ने खेसारीलाल यादव को कहा 'मेंटल', तो बढ़ गया उनका ब्‍लड प्रेशर
Advertisement

Video: काजल रघवानी ने खेसारीलाल यादव को कहा 'मेंटल', तो बढ़ गया उनका ब्‍लड प्रेशर

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की ऑन स्‍क्रीन जोड़ी भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आती है. इसलिए निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने उनकी जोड़ी को नए तरीके से फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में लेकर आ रहे हैं.

Video: काजल रघवानी ने खेसारीलाल यादव को कहा 'मेंटल', तो बढ़ गया उनका ब्‍लड प्रेशर

नई दिल्‍ली: भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव के साथ काजल रघवानी की जोड़ी के कई फैंस हैं और ऐसे में अब इस जोड़ी की आने वाली नई फिल्‍म का जैसे ही गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ, फैंस में उत्‍साह और बढ़ गया. खेसारी लाल यादव और काजल रघवानी की जोड़ी जल्‍द ही फिल्‍म 'बलम जी लव यू' में नजर आने वाली है. इसी फिल्‍म का नया गाना 'बीपी बढ़ल बा..' कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है, जो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हिट हो गया है.

गाने में खेसारीलाल और काजली की मस्‍ती और केमिस्‍ट्री जबरदस्‍त तरीके से नजर आ रही है. फिल्‍म के ट्रेलर को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया है. आप भी देखें काजल और खेसारीलाल का यह मजेदार गाना.

खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की ऑन स्‍क्रीन जोड़ी भोजपुरिया दर्शकों को खूब पसंद आती है. इसलिए निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने उनकी जोड़ी को नए तरीके से फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में लेकर आ रहे हैं. फिल्‍म की कहानी सामाजिक मनोरंजन वाली है, जो एक पहलवान की कहानी है. यह कहानी सलमान खान की 'सुल्‍तान' से थोड़ी बहुत मिलती–जुलती है. इसलिए भी यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आने वाली है. श्रीरामा प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ के निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं, जिनका कहना है कि ये तो अभी पोस्‍टर है. अभी तो फिल्‍म से जुड़ी और भी कई नई चीजें आने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news