जब सुपर रोमांटिक मुड में काजल से बोले खेसारी 'सज के संवर के का लागेलू', मिला ये जवाब
Advertisement

जब सुपर रोमांटिक मुड में काजल से बोले खेसारी 'सज के संवर के का लागेलू', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की सुपरहॉट बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी किसी गाने के वीडियो में हो और वह वीडियो वायरल नहीं हो रहा हो ऐसा हो ही नहीं सकता है.

जब सुपर रोमांटिक मुड में काजल से बोले खेसारी 'सज के संवर के का लागेलू', मिला ये जवाब

Patna: भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव और भोजपुरी की सुपरहॉट बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी किसी गाने के वीडियो में हो और वह वीडियो वायरल नहीं हो रहा हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. भोजपुरी के दर्शक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर प्यार देते हैं. 

ऐसे में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक सुपर रोमांटिक गाने का वीडियो जिसमें दोनों बारिश में भींगते हुए रोमांस कर रहे हैं को देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में दोनों का सुपर रोमांटिक अंदाज आपको दीवाना बना देगा. गाने के वीडियो में काजल राघवानी बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक सुपर रोमांटिक गाना 'सज के संवर के का लागेलू' उनकी सुपरहिट फिल्म 'मुकद्दर' का है. इस गाने के वीडियो में दोनों की अदाएं और एक दूसेर के साथ केमिस्ट्री और सुपर रोमांस इतना कातिलाना है कि इसे देखकर दर्शक भी आहें भरने लगे हैं. यही वजह है कि इस गाने के वीडियो यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह ने सीमा सिंह से कहा 'चॉकलेट लागेलू', मच गया हंगामा 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक सुपर रोमांटिक गाना 'सज के संवर के का लागेलू' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने ऐसा हंगामा मचाया है कि इसका व्यूज 12,003,805 के नंबर को पार कर गया है और इसके वायरल होने का सिलसिला अभी भी जारी है. इस गाने के वीडियो को यहां 33K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news