खेसारी लाल और काजल का रोमांस सुपर से ऊपर वाला, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

खेसारी लाल और काजल का रोमांस सुपर से ऊपर वाला, वीडियो हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी की सुपर रोमांटिक जोड़ी है. इस जोड़ी के गाने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा देते हैं. हालांकि इस जोड़ी के पुराने गाने को भी आप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हुए देख सकते हैं.

खेसारी लाल और काजल का रोमांस सुपर से ऊपर वाला, वीडियो हो रहा वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी की सुपर रोमांटिक जोड़ी है. इस जोड़ी के गाने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा देते हैं. हालांकि इस जोड़ी के पुराने गाने को भी आप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हुए देख सकते हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी के गाने पहले से ही यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में रहते हैं. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी कमाल देखिए इनके गाने आपको यूट्यूब पर मिलियन व्यूज क्लब में शामिल नजर आएंगे. खेसारी लाल यादव और जाल राघवानी की जोड़ी का एक गाना 'देखी सुगराई' इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. यह सुपर रोमांटिक गाना ऐसा जिसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. 

सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' के इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच का रोमांस और दोनों के बीच की केमिस्ट्री हमेशा की तरह सुपर से ऊपरवाला है. इस फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसका निर्देशन पराग पाटिल ने किया है. फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी के अलावा रितु सिंह, अवधेश मिश्रा, महेशा आचार्या, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, सुबोध सेठ जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव ने सुभी शर्मा से कहा 'बुलेट प बैठह फान के', हो गया हंगामा

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' के इस गाने 'देखी सुगराई' के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को अभी तक 31,978,458 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और साथ ही इसे 98 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिला है. 

Trending news