खेसारी लाल ने काजल राघवानी से की शिकायत 'ना दिया चुम्मा', हो गया हंगामा
Advertisement

खेसारी लाल ने काजल राघवानी से की शिकायत 'ना दिया चुम्मा', हो गया हंगामा

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'प्यार किया तो निभाना' में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, संजय महानंद, दीपक सिन्हा, माया यादव, अनन्या बोरा,  महिमा गुप्ता, हिंडोला चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के इस सुपर रोमांटिक गाने 'ना दिया चुम्मा' ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है.

खेसारी लाल ने काजल राघवानी से की शिकायत 'ना दिया चुम्मा', हो गया हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और सुपरहॉट, बोल्ड अभिनेत्री काजल राघवानी की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'प्यार किया तो निभाना' का गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है. इस फिल्म के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. इसके साथ ही इसके गाने एक-एक कर रिलीज किए जा रहे हैं, विदेशी लोकेशन पर शूट किए गए ये गाने तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहे हैं और इसने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'प्यार किया तो निभाना' में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, संजय महानंद, दीपक सिन्हा, माया यादव, अनन्या बोरा,  महिमा गुप्ता, हिंडोला चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के इस सुपर रोमांटिक गाने 'ना दिया चुम्मा' ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव का दबंग अंदाज और काजल राघवानी की कातिलाना अदा दर्शकों को एक बार पिर से दीवाना बना रही है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल और काजल राघवानी के बीच की केमिस्ट्री और दोनों के बीच का रोमांस ऐसा है कि इसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'प्यार किया तो निभाना' के इस सुपर रोमांटिक गाने 'ना दिया चुम्मा' को खेसारी लाल यादव, खुशबू जैन ने अपनी आवाज से सजाया है, इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. फिल्म के इस गाने को Enterr10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं जहां इस गाने ने धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज और 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह की 'बबुनी' त्रिधा चौधरी ने अपनी तस्वीरों से मचाया कोहराम, बढ़ गया सोशल मीडिया का तापमान

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'प्यार किया तो निभाना' निर्माता अभय सिन्हा, रंजीत सिंह, प्रशांत जम्मूवाला हैं. वहीं इसके निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. फिल्म की कहानी, पटकथा, संवाद रजनीश मिश्रा ने लिखा है. जबकि कोरियोग्राफी संजय कोर्वे, संजीव शर्मा ने किया है. 

Trending news