खेसारी लाल यादव से बोली काजल राघवानी 'इ का हमकवा पिलावले रे', मचा हंगामा
Advertisement

खेसारी लाल यादव से बोली काजल राघवानी 'इ का हमकवा पिलावले रे', मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव ने अपने अभिनय और गायकी के दमपर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. खेसारी लाल यादव के गाने ऐसे कि यह यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है.

खेसारी लाल यादव से बोली काजल राघवानी 'इ का हमकवा पिलावले रे', मचा हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव ने अपने अभिनय और गायकी के दमपर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. खेसारी लाल यादव के गाने ऐसे कि यह यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है. खेसारी लाल यादव के साथ अगर किसी भोजपुरी गाने के वीडियो में उनकी सबसे बेहतरीन जोड़ीदार भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस बाला काजल राघवानी हो तो फिर कहना ही क्या. इन दोनों को गाने वैसे भी यूट्यूब पर बवाल बनाने के लिए काफी हैं.  

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की सुपरहिट फिल्म 'मेंहदी लगा के रखना' के इस सुपर रोमांटिक गाने 'इ का हमकवा पिलावले रे' ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा रितु सिंह, अवधेश मिश्रा, परमहंस सिंह, संजय पांडे, आनंद मोहन, करण पांडे और संजय महानंद ने मुख्य भूमिका अदा की है. फिल्म के इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव का अभिनय और काजल राघवानी की नशीली अदा ऐसी की इसे देखकर दर्शक भी दीवाने हुए जा रहे हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस हमेशा की तरह सुपर से ऊपर वाला है. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की सुपरहिट फिल्म 'मेंहदी लगा के रखना' के इस सुपर रोमांटिक गाने 'इ का हमकवा पिलावले रे' के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखा है और इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने अपनी आवाज से सजाया है. फिल्म के निर्माता अनंन्जय रघुराज हैं और इसके निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और एक्ट्रेस मधु शर्मा का नया भोजपुरी गाना ‘नजरी के सोझा रहा’ हुआ रिलीज, दोनों के रोमांस देख फैंस हुए दीवाने

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस सुपर रोमांटिक गाने 'इ का हमकवा पिलावले रे' के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इस गाने के वीडियो को अभी तक 23,893,447  से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इस वीडियो को 60 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news