खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी इस गाने के साथ मचा रही धमाल, Video वायरल

खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक म्यूजिकल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो नया तो नहीं है लेकिन इसे एक बार फिर से यूट्यूब पर तेजी से सर्च किया जा रहा है. 

खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी इस गाने के साथ मचा रही धमाल, Video वायरल
खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी इस गाने के साथ मचा रहे धमाल

Patna: भोजपुरी  सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों की खूब पसंद आती है. दोनों की एक साथ फिल्म हो या कोई म्यूजिकल वीडियो दर्शकों को ये जोड़ी सबसे अच्छी लगती है. दोनों के वीडियो रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाती है. 

खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक म्यूजिकल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो नया तो नहीं है लेकिन इसे एक बार फिर से यूट्यूब पर तेजी से सर्च किया जा रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav)  की अदाकारी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की अदाओं, डांस और मादकता के दर्शक दीवाने हैं. यह गाना YouTube पर पहले से ही वायरल है और इसके Views 26 करोड़ के पार हो चुके हैं. जबकि इस वीडियो को 554K के करीब लाइक्स मिले हैं.

आपको बता दें कि यह गाना खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani)के एलबम कूलर कुर्ती में लगा लs का है. इस वीडियो में खेसारी लाल और काजल को लोगों ने खूब पसंद किया है. यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था. यह वीडियो पुरानी है लेकिन गाना 'कूलर कुर्ती में लगा लs'( Cooler Kurti Me Laga La) एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ और काजल राघवानी का यह गाना मचा रहा धमाल, Video वायरल

गाना 'कूलर कुर्ती में लगा लs'( Cooler Kurti Me Laga La) को कल्पना ने गाया है. जबकि इस गाने को लिखा श्याम देहाती (Shyam Dehati) ने और इसका संगीत दिया है रजनीश मिश्रा (Rajnish Mishra) ने. इस गाने को  Yashi Films Bhojpuri के यूट्यूब पर जारी किया गया है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.