Khesari lal का नया छठ गीत 'हरियर उखिया' रिलीज के साथ हो रहा वायरल
X

Khesari lal का नया छठ गीत 'हरियर उखिया' रिलीज के साथ हो रहा वायरल

खेसारी लाल (khesari Lal) का एक वीडियो रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इस गीत का टाइटल है 'हरियर उखिया' (Hariyar Ukhiya). 

Khesari lal का नया छठ गीत  'हरियर उखिया' रिलीज के साथ हो रहा वायरल

Patna: सूर्य की उपासना का महापर्व छठ (Chhath Maha festival) आनेवाला है. बिहार और पूर्वांचल के लोग दुनिया के किसी भी कोने में हों, छठ को वहां की संस्कृति का हिस्सा बना ही देते हैं, इसकी शुरुआत हो चुकी है गानों के माध्यम से. इन दिनों धड़ाधड़ भोजपुरी गाने भगवान सूर्य (Lord Surya) की वंदना और छठी मईया (Chhathi Maiya) को मनाने उनसे वरदान मांगने के गीत खूब जमकर रिलीज होते हैं. छठ के ये गीत रिलीज के साथ हीं वायरल हो जाते हैं. इसके साथ हीं इस बार छठी मईया की कृपा को दिखाती एक भोजपुरी गीत रिलीज हो गई है. खेसारी लाल (khesari Lal) का एक वीडियो रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इस गीत का टाइटल है 'हरियर उखिया' (Hariyar Ukhiya). 

 यह भोजपुरी छठ गीत  'हरियर उखिया' (Hariyar Ukhiya) खेसारी लाल (Khesari Lal) ने गाया है. यह गीत रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. इस गीत को  Angle Music  Official यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. दर्शक इस गाने का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे. इस वीडियो में खेसारी लाल हाथों में छठ पूजा के सूप लिये सूर्यदेव का उपासना करते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh ने Priyanka Singh से कहा 'शार्ट ड्रेस में हॉट लागेलु', Video वायरल

भोजपुरी छठ गीत 'हरियर उखिया' (Hariyar Ukhiya)  Khesari Lal Official के यूट्यूब चैनल पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. यह Khesari Lal का इस साल का पहला छठ गीत है. इस छठ गीत को अब तक 88,302 लोगों ने देखा है और इसको 21.5K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 'हरियर उखिया' (Hariyar Ukhiya) का वीडियो बेहद खूबसूरत है.

'हरियर उखिया' (Hariyar Ukhiya) के बोल  Pawan Pandey ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत  Tinku Tufan Kesari ने दिया है. इस गाने को वीडियो को डायरेक्ट किया है Rishi Samrat ने, इस गाने के वीडियो को एडिट किया है Sidaharth Goswami ने. यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news