भोले की भक्ति में झुमे खेसारी लाल यादव, Video देख फैंस बोले-बम भोले!
Advertisement

भोले की भक्ति में झुमे खेसारी लाल यादव, Video देख फैंस बोले-बम भोले!

खेसारी लाल यादव के इस नए गाने का नाम नगवा के अगवा (Nagwa ke Agwa) है. इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब व सोशल मीडिया के दूसरे माध्यमों पर गदर मचा दी है.

खेसरी का शिव भक्ति गाना रिलीज

Patna: भोजपुरी एक्टर व सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) इन दिनों सावन माह को ध्यान में रखकर एक बाद एक भक्ति गाना रिलीज कर रहे हैं. एक बार फिर से खेसरी ने एक शिव भक्ति गीत रिलीज किया है, जिसे सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

खेसारी के इस नए गाने का नाम नगवा के अगवा (Nagwa ke Agwa) है. इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब व सोशल मीडिया के दूसरे माध्यमों पर गदर मचा दी है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. वीडियो में खेसारी भी भोले की भक्ति में मस्त नजर आ रहे हैं.

2 अगस्त को रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव का गाना
इस गाने के रिलीज होने के बाद दर्शकों से मिल रहे प्यार की वजह से खेसारी लाल यादव काफी उत्साहित हैं. यह गाना सोशल मीडिया पर 2 अगस्त को रिलीज हुआ. रिलीज होने के कुछ समय बाद ही वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

दो दिनों में 44 लाख व्यूज
महज दो दिनों में इस वीडियो पर 44 लाख से अधिक व्यूज मिले हैं. यही नहीं इस वीडियो पर 9 हजार से ज्यादा कमेंट जबकि 32 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. इस गाने को लिखा है पवन पांडेय (Pawan Pandey) ने जबकि इसपर म्यूजिक आर्या शर्मा ने दी है.

Trending news