Khesari Lal Yadav का नया गाना 'बारात में नाचेली' रिलीज, कुछ ही घंटे में मिले 3 मिनियन व्‍यूज
Advertisement

Khesari Lal Yadav का नया गाना 'बारात में नाचेली' रिलीज, कुछ ही घंटे में मिले 3 मिनियन व्‍यूज

खेसारी लाल यादव (KhesariLal Yadav) का नया गाना 'बारात में नाचेली' रिलीज हो गया है. इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि कुछ ही देर में गाने को 3 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. 

फोटो साभार: यूट्यूब

नई दिल्‍ली: लोकप्रिय भोजपुरी एक्‍टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और नया गाना रिलीज हो गया है. उनके  इस नए गाने का टाइटल है- 'बारात में नाचेली' (Baarat Mein Nacheli). शादी के मौके को लेकर बनाए गए इस गाने में खेसारी लाल यादव फुल मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. वे बारातियों के साथ जमकर ठुमके भी लगा रहे हैं. इस गाने की लिरिक्‍स में भाभी (भौजी)  को लेकर मजेदार लाइंस हैं. 

  1. खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज 
  2. 'बारात में नाचेली' में दिखा अलग अंदाज 
  3. गाने को मिले 3 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज 

मजेदार हैं गाने की लाइनें 

वैसे तो खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के सभी गाने भोजपुरी गानों के शौकीनों को खूब पसंद आते हैं क्‍योंकि उनके हर गाने में कुछ न कुछ खास होता है. खासकरके उनके गानों की लाइनें बड़ी ही आकर्षक होती हैं. इस बार भी ऐसा ही हुआ है. उनके नए गाने 'बारात में नाचेली' की कई लाइंस बहुत मजेदार हैं और उन्‍हें सुनकर आपको हंसी आ जाएगी. जब खेसारी लाल अपने खास अंदाज में 'चुवे झुला से पसीना करूवा तेल भईल बा' गाते हैं, तो उस सीन को देखकर आप भी खेसारी लाल के फैन हो जाएंगे. 

 

ये भी पढ़ें: धमाल मचाने आ रहे हैं Yo Yo Honey Singh, VIDEO में Nushrratt Bharuccha की अदाओं ने बढ़ाई धड़कनें

गाने को मिले 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज

'बारात में नाचेली' गाने को भोजपुरी यूट्यूब चैनल टिप्‍स पर रिलीज किया गया है. इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि इसको अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने की लिरिक्स श्‍याम देहाती ने लिखी है और उन्‍होंने ही म्यूजिक दिया है. बता दें कि हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और गाना रिलीज हुआ था. इस गाने के बोल थे 'हार गया मेहरारू से' (Haar Gaya Mehraru Se). इस गाने ने भी इंटरनेट पर जमकर धूम मचाई थी. 

VIDEO

Trending news