खेसारी लाल यादव के नये गाने 'हल्के हल्के लोड दी' का टीजर जारी, गाने का फैंस को है इंतजार
Advertisement
trendingNow11066736

खेसारी लाल यादव के नये गाने 'हल्के हल्के लोड दी' का टीजर जारी, गाने का फैंस को है इंतजार

खेसारी लाल का गाना 'हल्के हल्के लोड दी' के टीजर जारी हुये महज कुछ ही घंटे बीते है,और इस टीजर को 1 लाख  31 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने के टीजर को 28K से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स आ चुके है. इस गाने को कल यानी 10 जनवरी को 11 बजे दिन में रिलीज किया जाएगा. 

खेसारी लाल के गाने 'हल्के हल्के लोड दी' का टीजर आउट.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के हिटमशीन खेसारी लाल यादव का गाना 'दो घूंट' के तहलका मचाने के बाद अब नये गाने 'हल्के हल्के लोड दी' का टीजर जारी कर दिया है. गाना 'हल्के हल्के लोड दी' को कल यानी 10 जनवरी को 11 बजे दिन में रिलीज किया जाएगा. 

खेसारी लाल का भोजपुरी गाना 'दो घूंट' के बाद अब 'हल्के हल्के लोड दी' से माहौल बनाया जा रहा है. इस गाने के टीजर में खेसारी लाल रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. गाना 'दो घूंट' में उनका दबंग लुक बेहद शानदार नजर आ रहा था तो इस गाने में बेहद रोमांटिक मूड से लबरेज नजर आ रहे है. गाने के एक सीन में वो केक के साथ सिलेबरेट करते नजर आ रहे है वहीं गाने में एक्ट्रेस चांदनी सिंह का रेड ड्रेस में बवाल लग रही है. गाने के उनकी अदा से फैंस के अभी से पसीने छूट रहे है, जबकि अभी इस गाने का टीजर जारी हुआ है.

गाना 'हल्के हल्के लोड दी' के टीजर जारी हुये महज कुछ ही घंटे बीते है,और इस टीजर को 1 लाख  31 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने के टीजर को 28K से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स आ चुके है. 

गाना हल्के हल्के लोड दी' को गाया है खेसारी लाल ने. वहीं गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक रवि राज देवा ने कंपोज किया है.  इस गाने के कंपोजर  शुभम तिवारी हैं, इस गाने के वीडियो डायरेक्टर पंकज सोनी हैं.

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे ने आखिरकार निरहुआ से पूछ ही लिया 'चादर हिल्ली की ना जान', जानें फिर क्या हुआ

 बता दें कि खेसारी लाल यादव नये साल का आगाज बेहद शानदार तरीके से किया है. खेसारी लाल का गाना 'दो घूंट' को शानदार रिस्पॉन्स मिला है. खेसारी लाल इस गाने को मिला सफलता से इतने गदगद है कि अब फैंस को गाने 'हल्के हल्के लोड दी' से मूड बनाने की तैयारी कर ली है.
 

Trending news