खेसारी लाल और रानी चटर्जी का सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement

खेसारी लाल और रानी चटर्जी का सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

Khesari Lal Yadav Rani Chatterjee Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का यह सुपर रोमांटिक गाना 'साईकिलिया करे टुनूर-टुनूर' उनकी सुपर हिट फिल्म 'जानम' का है. इस फिल्म में  खेसारी लाल यादव, विराज भट्ट, रानी चटर्जी, पूनम दुबे ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस गाने को कल्पना ने अपनी आवाज से सजाया है. 

 खेसारी लाल और रानी चटर्जी का सुपर रोमांटिक गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी के दीवाने भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में दर्शक हैं. रानी चटर्जी के बारे में यह कहा जाता है कि वह अपनी कातिलाना अदा और दबंग अंदाज की वजह से भोजपुरी सिने वर्ल्ड की क्वीन मानी जाती हैं. रानी का किसी भी फिल्म में होना उसकी सफलता की गारंटी मानी जाती है. 

भोजपुरी के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव को भी पूरी दुनिया में पसंद करनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है. ऐसे में आपक बता दें कि खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का एक गाना 'साईकिलिया करे टुनूर-टुनूर' इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का यह सुपर रोमांटिक गाना 'साईकिलिया करे टुनूर-टुनूर' उनकी सुपर हिट फिल्म 'जानम' का है. इस फिल्म में  खेसारी लाल यादव, विराज भट्ट, रानी चटर्जी, पूनम दुबे ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस गाने को कल्पना ने अपनी आवाज से सजाया है. जबकि इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत अविनाश झा ने दिया है. गाने के इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का अंदाज देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 
 
ये भी पढ़ें- खेसारी लाल को इस अवतार में डांस करते नहीं देखा होगा आपने, वीडियो का व्यूज 317 मिलियन के पार 

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का यह सुपर रोमांटिक गाना 'साईकिलिया करे टुनूर-टुनूर' के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो ने यहां तहलका मचा रखा है. इस फिल्म के निर्माता दुर्गा प्रसाद मजुमदार और अनुज कुमार हैं. जबकि इसके निर्देशक अजय कुमार झा हैं. इस फिल्म की सिनेमेटोग्राफी प्रमोद पांडे ने की है. फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है. इसमें एक्शन हीरा यादव का है.  

Trending news