खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के पिंपल को कहा -'होरहा के चाना', मिला झन्नाटेदार जवाब
Advertisement

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के पिंपल को कहा -'होरहा के चाना', मिला झन्नाटेदार जवाब

खेसारी लाल काजल राघवानी के गालों में उभरे पिंपल को देखकर कह रहे है कि जबसे गलिया पर निकलल बा दाना गोरी लागेलू 'होरहा के चाना'. इस पर काजल राघवानी का अंदाज देखते ही बन रहा है. खेसारी लाल बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है. इस पर मौजूद आडियंस जमकर तालियां बजाते नजर आ रहे हैं. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'लागेलू होरहा के चना' हो रहा वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी दोनों ही भोजपुरी सिनेमा पर्दे के बड़े कलाकार है. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक भोजपुरी की सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं. इन दिनों इस जोड़ी का एक भोजपुरी रोमांटिक गाना 'लागेलू होरहा के चना' सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. भोजपुरी गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी के बीच गायिकी का कंपिटिशन चल रहा है. इस स्टेज शो कंपिटिशन में खेसारी लाल और काजल के बीच जोरदार गाने के जरिए जोर-आजमाईश करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि खेसारी लाल और काजल राघवानी की इस जोड़ी ने भोजपुरी में एक से एक सुपरहिट फिल्में दी है. इनदोनों का एक साथ किसी भी फिल्म में होना उस फिल्म की सफलता की गारंटी माना जाता है. खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी के गाने इसी वजह से यूट्यूब पर जमकर वायरल होते हैं और इन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. इसी कड़ी में खेसारी लाल और काजल राघवानी का एक भोजपुरी गाना 'लागेलू होरहा के चना' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने को अबतक 8 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

गाने में खेसारी लाल काजल राघवानी के गालों में उभरे पिंपल को देखकर कह रहे है कि जबसे गलिया पर निकलल बा दाना गोरी लागेलू 'होरहा के चाना'. इस पर काजल राघवानी इसका ईलाज पूछ रही है, जिसका जवाब खेसारी लाल बेहद रोमांटिक अंदाज में दे रहे है. इस पर मौजूद आडियंस जमकर तालियां बजाते नजर आ रहे हैं. 

 खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की एक सुपरहिट फिल्म 'मुकद्दर' का ये सुपर रोमांटिक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, शमीम खान, एजाज खान ने मुख्य भूमिका अदा की है. फिल्म का एक गाना 'लागेलू होरहा के चना' तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह सुपर रोमांटिक गाना 'लागेलू होरहा के चना' के वीडियो एक स्टेज शो है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस कातिलाना है. इस गाने को अपनी आवाज से खेसारी लाल यादव और प्रियंका तिवारी ने सजाया है. फिल्म का यह गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का सुपर रोमांटिक गाना 'लागेलू होरहा के चना' के बोल आजाद सिंह ने लिखा है और इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है. इस गाने का वीडियो वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर है, जहां इसे 81,585,953 से ज्यादा व्यूज और 209k से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोनी प्राची सिंह ने सिजलिंग लुक से मचाया गदर, बोल्डनेस की सारी हदें की पार

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की इस सुपरहिट फिल्म 'मुकद्दर' की कहानी शेखर शर्मा ने लिखी है. इसके निर्माता वसीम एस खान और निर्देशक शेखर शर्मा हैं. फिल्म में एक्शन कौशल मोसेस का है. 

Trending news