खेसारी लाल यादव ने Megha Shah से कहा 'बस कर पगली', मचा बवाल
Advertisement

खेसारी लाल यादव ने Megha Shah से कहा 'बस कर पगली', मचा बवाल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जलवा आज भी जारी है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मेघा शाह (Megha Shah) के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

खेसारी लाल यादव ने  Megha Shah से कहा 'बस कर पगली', मचा बवाल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का जलवा आज भी जारी है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मेघा शाह (Megha Shah) के दीवाने तो करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच मेघा शाह और खेसारी लाल की जोड़ी ने जमकर तहलका मचाया है, इस सब के बीच यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव और मेघा शाह का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और मेघा शाह (Megha Shah) के इस गाने 'बस कर पगली' (Bas Kar Pagli) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सिनेमा की आवाज की मल्लिका शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का बॉलीवुडिया अंदाज और हॉट अभिनेत्री मेघा शाह (Megha Shah) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को SRK MUSIC के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और   मेघा शाह (Megha Shah) के इस गाने 'बस कर पगली' (Bas Kar Pagli) को  SRK MUSIC के यूट्यूब चैनल पर 96 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 868K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई Trishakar Madhu का खेसारी के साथ गाना मचा रहा धमाल, Video देखें

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और   मेघा शाह (Megha Shah) के इस गाने 'बस कर पगली' (Bas Kar Pagli) के बोल  Shyam Dehati ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Arya Sharma ने दिया है. इस वीडियो को Shiva Sharma ने एडिट किया तो इसको प्रोड्यूस Sharmila Roshan Singh ने किया है. इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news