खेसारी लाल यादव के गाने नवरात्र स्पेशल 'परसादी लेबे में भउजी रहेलु आगे' ने उड़ाया गर्दा
Advertisement

खेसारी लाल यादव के गाने नवरात्र स्पेशल 'परसादी लेबे में भउजी रहेलु आगे' ने उड़ाया गर्दा

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया नवरात्री के भक्ति गीत के साथ  'परसादी लेबे में भउजी रहेलु आगे' (Parsadi Lebe Mein Bhauji Rahelu Aage) इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

'परसादी लेबे में भउजी रहेलु आगे' गाना रिलीज होते ही मचाया धूम.

Patna: नवरात्र आने वाले हैं और ऐसे में नवरात्र की आहट के साथ माता रानी (Gajdmaba) के भक्ति-गीतों धूम मचने लगी है. भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया नवरात्री के भक्ति गीत के साथ  'परसादी लेबे में भउजी रहेलु आगे' (Parsadi Lebe Mein Bhauji Rahelu Aage) इंटरनेट पर वायरल हो गया है. ये गाना आज रिलीज हो गया. इसे 439,147  लाख से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं. वीडियो में खेसारी लाल यादव कह रहे हैं कि चंदा देने में पीछे और प्रसाद लेने में आगे रहते है ये भौजी. ये गाना इतना तेजी से वायरल हो रहा कि महज 3 घंटे भी नहीं हुए इस गाने को रिलीज हुए और इस समय ये गाना रिकॉर्ड हाई पर है.खबर लिखे जाने तक इस गाने को 4 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. 
 

यह भी पढ़ें- आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी पर्दे पर आग लगा देती, आम्रपाली को पता है फैंस को क्या चाहिए !

विदित हो कि माता रानी से जुड़ा नवरात्र जल्द ही शुरू होने वाला है. इसे देखते हुए म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री अभी से तैयारी में जुट गई है. रोजाना कोई ना कोई नया गाना या वीडियो रिलीज हो रहा है.

भोजपुरी सिनेमा में खेसारी लाल यादव सुपर स्‍टार माने जाते हैं. उनके चाहने भोजपुरी भाषा-भाषी ही नहीं, बल्कि देश-दुनिया भर में फैले हुए हैं. ऐसे में आश्‍चर्य नहीं कि उनके नए नवरात्र के गाने ...'परसादी लेबे में भउजी रहेलु आगे' के शनिवार को रिलीज होते ही चाहने वालों ने हाथों-हाथ लिया. 

नवरात्र के मौके पर चंदा वसूली करते दिखाई दे रहे खेसारी लाल यादव

इस वीडियो में खेसारी लाल यादव चंदा की रसीद काटते दिखाई दे रहे हैं, और पंडाल में माता रानी की पूजा करते दिख रहे हैं. एस आर के म्यूजिक के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज इस वीडियो में गाने को खेसारी लाल यादव ने खुद ही गाया है. म्यूजिक रौशन ,सिंह का तो निर्देशन वहीं पवन पाल का है.

आज रिलीज हुआ  'परसादी लेबे में भउजी रहेलु आगे'

'परसादी लेबे में भउजी रहेलु आगे' इस गाने को प्रियंका मौर्या और खेसारी लाल यादव ने गाया है. इसके लिरिक्स  मुकेश मिश्रा के हैं तो म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है. प्रोड्यूसर शर्मिला रौशन सिंह  हैं. 

 

Trending news