प्यार की लहर में बह गए Khesari Lal, जब अंतरा सिंह का धड़का दिल
X

प्यार की लहर में बह गए Khesari Lal, जब अंतरा सिंह का धड़का दिल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और फेमस सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका की जोड़ी जब एक साथ सामने आती है तो धमाका होना लाजिमी है. इन दिनों की दोनों की जोड़ी ने फैंस को अपने गाने और अंदाज से दिवाना बना दिया है. 

प्यार की लहर में बह गए Khesari Lal, जब अंतरा सिंह का धड़का दिल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और फेमस सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका की जोड़ी जब एक साथ सामने आती है तो धमाका होना लाजिमी है. इन दिनों की दोनों की जोड़ी ने फैंस को अपने गाने और अंदाज से दिवाना बना दिया है. खेसारी और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) जब भी कोई नया गाना आता हैं तो वह देखते ही देखते सोशल मीडिया (Social Media) की सुर्खियां बन जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

ये भी पढ़ें- Facebook पर सबसे आगे Khesari lal, तो ज्यादा कमाई करने वाला एक्टर कौन ! जानें टॉप 5 Stars की इनकम

खेसारी और अंतरा का 'पसराता तहरो जवानी' (Pasarata Taharo Jawani) इस समय फैंस के बीच में खूब धमाल मचा रहा है. रिलीज होने के बाद और इसे अब तक 80 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाना भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण (bhojpuri film jila champaran) का है. इसे आवाज खेसारी लाला और अंतरा सिंह ने दी है जबकि इसे लिखा श्याम देहाती ने है और इसे संगीत से संवारा ओम झा ने है. यहां देखिए पूरी वीडियो..

बता दें कि 11 जुलाई को वेव म्यूजिक अंतरा सिंह प्रियंका का भोजपुरी गाना 'बाड़ बलम कलकत्ता' रिलीज हुआ था जिसे खूब देखा और सुना जा रहा है. इस वीडियो को कुछ ही दिन में 4 लाख के करीब व्यूज मिल गए हैं. ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.

अंतरा सिंह के इस गाने में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Maahi Shrivastav) नजर आ रही हैं जबकि अंतरा सिंह प्रियंका खुद भी इस गाने में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती दिख रही हैं. अंतरा सिंह प्रियंका ने गाने को बेहद खास ढंग से गाया है इसलिए लोगों को ये गाना काफी पसंद आ रहा है. माही श्रीवास्तव भी काफी आकर्षक लग रही हैं. आपको बता दें कि इस भोजपुरी गाने को लिखा है अर्जुन शर्मा ने जबकि म्यूजिक दिया है रौशन सिंह ने. इस गाने के डायरेक्टर रवि पंडित हैं.

Trending news