खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना 'आशिक' कब होगा रिलीज, देखें गाने के टीजर में
Advertisement

खेसारी लाल का नया भोजपुरी गाना 'आशिक' कब होगा रिलीज, देखें गाने के टीजर में

खेसारी लाल का गाना 'आशिक' के टीजर को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर बीते है,और इस गाने 67,989 ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने के टीजर को 21K से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स आ चुके है. ये गाना 18 जनवरी को रिलीज होगा.

खेसारी लाल का नया गाना 'आशिक' का टीजर जारी.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के हिटमशीन खेसारी लाल यादव का गाना नये साल के जनवरी महीने में एक के बाद एक हिट गाने ने तहलका मचा दिया है. इसी कड़ी में खेसारी लाल का गाना 'आशिक' का टीजर रिलीज हो गया है. खेसारी लाल ने जो नये साल के शुरूआत में जो रफ्तार पकड़ी वो आब रूकने का नाम नहीं ले रहा है. इस गाने के टीजर को 67 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

 खेसारी लाल का भोजपुरी गाना  'आशिक' के टीजर ने माहौल को गरम कर दिया है. इस गाने में खेसारी लाल रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. वहीं गाने में एक्ट्रेस भी पीछे नहीं है. गाने के टीजर में एक्ट्रेस गदर मचा रही है. गाना 'आशिक' में उनका लुक बेहद शानदार नजर आ रहा है तो इस गाने में बेहद रोमांटिक मूड से लबरेज नजर आ रहे है.

 गाने के टीजर में एक्ट्रेस का अंदाज से पता लग रहा है कि जब ये गाना रिलीज होगा तो बवाल मचा देगा. गाने में एक्ट्रेस का रेड जैकेट में बवाल लग रही है. गाने के टीजर में अदा से फैंस के अभी से पसीने छूट रहे है.

गाना 'आशिक' के टीजर को रिलीज हुए अभी कुछ ही देर बीते है,और इस गाने 67,989 ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने के टीजर को 21K से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स आ चुके है. ये गाना 18 जनवरी को रिलीज होगा. ये गाना वायरल भोजपुरी के युट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा.

गाना 'आशिक' को गाया है खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने. वहीं गाने के बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक प्रोड्यूसर शुभम राज ने कंपोज किया है.  इस गाने के वीडियो डायरेक्टर दिपेश गोयल हैं.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल का भोजपुरी गाना 'हल्के हल्के लोड दी' ने पकड़ी रफ्तार, 16 लाख के आंकड़ें को किया पार

 बता दें कि खेसारी लाल यादव नये साल का आगाज बेहद शानदार तरीके से किया है. खेसारी लाल का गाना 'दो घूंट', 'हल्के हल्के लोड दी' को शानदार रिस्पॉन्स मिला है. खेसारी लाल इस गाने को मिला सफलता से इतने गदगद है कि अब फैंस को गाने 'आशिक' से मूड बना रहे है. खेसारी लाल ने साल की शुरुआत जिस धमाके के साथ किया है वो बेहद शानदार रहा. अभी तो पूरा साल बाकी है. खेसारी लाल नया साल में गेमचेंजर साबित हो सकते है.

Trending news