खेसारीलाल यादव का भोजपुरी गाना ‘सईया के रोटी’ मचा रहा धूम, गाने के व्यूज 2 करोड़ के करीब
Advertisement

खेसारीलाल यादव का भोजपुरी गाना ‘सईया के रोटी’ मचा रहा धूम, गाने के व्यूज 2 करोड़ के करीब

खेसारीलाल यादव और अनुपम यादव  की आवाज में गाना ‘सईया के रोटी’ ने इस मौसम में पारा गरम कर दिया है. खेसारी लाल के फैंस ने इस गाने पर रिल्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए देखा गया है. गाने को खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस रानी पर फिल्माया गया है. इस वीडियो सॉन्ग में तो एक्टर का लुक और स्टाइल तो देखते ही बन रहा है.

भोजपुरी सॉन्ग ‘सईया के रोटी’  सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा.

Patna: भोजपुरी के हिट मशीन खेसारीलाल यादव का भोजपुरी गाना ‘सईया के रोटी’ सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. फैंस के चहेते स्टार में से एक खेसारी लाल का गाना किसी भी मौसम में इनके गाने का जलवा बरकरार रहता है. उनका कोई भी नया म्यूजिक वीडियो  हो या फिर पुराना हमेशा हिट रहता है. इसलिए ही तो लोग उन्हें हिट मशीन से लेकर ट्रेंडिंग स्टार भी कहते हैं. ऐसे में उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो ही ट्रेंडिंग एक्टर हैं. महज कुछ ही दिनों में इस गाने को मिलियन व्यूज आ चुके है. इस भोजपुरी गाने को 1 करोड़ 70 लाख से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं.

सर्दी का मौसम आते ही बिहार समेत यूपी और भोजुपरिया इलाकों में भोजपुरी गाने को क्रेज बढ़ जाता है. खासकर इस मौसम में खेसारी लाल यादव के गाने दौड़ लगाते नजर आते है. सर्दी के मौसम के दौरान ताबे की गसम -गरम रोटी और सरसों का साग और खेसारी लाल के गाने का ट्रेंड इन दिनों खूब देखा जा रहा है. खेसारीलाल यादव और अनुपम यादव  की आवाज में गाना ‘सईया के रोटी’ ने इस मौसम में पारा गरम कर दिया है. खेसारी लाल के फैंस ने इस गाने पर रिल्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए देखा गया है. गाने को खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस रानी पर फिल्माया गया है. इस वीडियो सॉन्ग में तो एक्टर का लुक और स्टाइल तो देखते ही बन रहा है. इस गाने में उनका देसी स्टाइल ने तो फैंस को दिवाना बना डाला है वहीं, एक्ट्रेस का वेस्टर्न स्टाइल लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे है.

भोजपुरी सॉन्ग ‘सईया के रोटी’ को एस4यू भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. बता दें कि यह गाना रिलीज होने के साथ ही गर्दा उड़ा दिया था,और ये गाने अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ रहा है. इस गाने के प्रोड्यूसर को भी यकीन नहीं था ये गाना इतनी जल्दी हिट हो जाएगी,लेकिन खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोईंग इतनी बड़ी है कि इस गाने ने भोजपुरिया फैंस के बीच तहलका मचा रहा है.

ये भी पढ़ें- अरविंद अकेला कल्लू का भोजपुरी गाना 'दुल्हिन बना के ले जइबे करि' रिलीज के साथ मचाया तहलका

खेसारीलाल के इस गाने में एक्ट्रेस रानी के साथ उनकी शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक इतने धांसू है कि आपको भी झूमने पर मजबूर कर देगा. इस गाने को खेसारी लाल यादव और अनुपमा यादव ने अपनी बेहतरीन आवाज से एक बार फिर धूम मचा दिया है. गाने के लिरिक्स विशाल भारती ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर आर्या शर्मा हैं. वीडियो का डायरेक्शन पवन पाल ने किया है. प्रोड्यूसर संजय यादव हैं.

Trending news