फैंस के बीच छाया सोनाली का रोमांटिक भोजपुरी गाना, कमाल दिखी कुणाल-प्रियांसु की केमिस्ट्री
Advertisement
trendingNow12266590

फैंस के बीच छाया सोनाली का रोमांटिक भोजपुरी गाना, कमाल दिखी कुणाल-प्रियांसु की केमिस्ट्री

Bhojpuri Song: हाल ही में भोजपुरी फिल्म 'मैं तेरे काबिल' का गाना 'ए बलम' को जारी किया गया है, जिसमें कुणाल तिवारी के साथ प्रियांशु सिंह रोमांस करती नजर आ रही हैं. दोनों के इस रोमांटिक गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. क्या आपने सुना दोनों का ये रोमांटिक गाना? 

Bhojpuri Song

Kunal Tiwari-Priyanshu Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर कुणाल तिवारी और एक्ट्रेस प्रियांशु सिंह का एक नया भोजपुरी रोमांटिक गाना 'ए बलम' जारी किया गया है, जो उनकी फिल्म 'मैं तेरे काबिल' का है. गाने के वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. गाने के वीडियो में कुणाल तिवारी एकदम हैंडसम लुक में नजर आ रहे हैं, तो वहीं प्रियांशु भी कभी साड़ी में तो कभी सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

गाने में दोनों रोमांटिक कपल बनकर ऑडियंस का दिल लूट रहे हैं. इतना ही नहीं, इस गाने को बेहद ही खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है, जिसे देखकर मन खुश हो जाता है. गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियांशु बेहद ही रोमांटिक अंदाज और कातिलाना अदाओं के साथ कुणाल तिवारी को रिझाती नजर आ रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस सफल भी रहती हैं और वो उनके साथ रोमांस करते नजर आते हैं. गाने में दोनों की जोड़ी को जोड़ी को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

fallback

जबरदस्त लगी कुणाल-प्रियांसु की केमिस्ट्री 

कुणाल तिवारी और प्रियांशु सिंह के इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर सलोनी ठाकुर ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज गाया है, जो सुनने में बहुत प्यार लग रहा है. साथ ही गाने का म्यूजिक भी काफी शानदारहै. इस गाने के बोल मुन्ना दुबे ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक भी मुन्ना दुबे ने ही कंपोज किया है. कुछ ही घंटों पहले जारी किए गए इस के वीडियो पर अब तक काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. साथ ही गाने पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. 

काले लिबास में माही श्रीवास्तव का दिखा गजब स्वैग, गाने का VIDEO उड़ा रहा गर्दा

'मैं तेरे काबिल' का है ये रोमांटिक गाना 

बता दें, कुणाल तिवारी और प्रियांशु सिंह का ये रोमांटिक गाना उनकी भोजपुरी फिल्म 'मैं तेरे काबिल' का है, जिसमें दोनों स्टार्स मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. गाने के साथ-साथ फिल्म में भी दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री कमाल की लग रही हैं. मधु मंजुल आर्ट्स के बैनर तले बनी और धीरेंद्र कुमार झा द्वारा निर्देशित-निर्मित इस फिल्म में कुणाल तिवारी, विराज भट्ट, ऋचा दीक्षित, प्रियांशु सिंह, अमित शुक्ला, प्रकाश जैस और अनु उपाध्याय जैसे शानदार कलाकार नजर आ रहे हैं. 

Trending news