अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'आन बान शान' का हुआ लॉन्च, जानिए कैसी है फिल्म

भोजपुरी फिल्म "आन बान शान" का लखनऊ में स्थित होटल आरिफ़ कासल्स में बड़े ही भव्य अंदाज़ में लॉन्च किया गया. 

अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'आन बान शान' का हुआ लॉन्च, जानिए कैसी है फिल्म

 

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म "आन बान शान" का लखनऊ में स्थित होटल आरिफ़ कासल्स में बड़े ही भव्य अंदाज़ में लॉन्च किया गया. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे भोजपुरी फिल्मों के युवास्टार अरविंद अकेला 'कल्लू' जो अपनी फिल्म के लॉन्च के मौके पर मौजूद थे. उनके अलावा लॉन्च के दौरान निर्माता अजय गुप्ता व विनोद गुप्ता, फिल्म के निर्देशक प्रमोद शास्त्री, लेखक एस के चौहान मौजूद थे. इस ख़ास मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश के पूर्व आईजी श्री डीसी मिश्रा नजर आए.

विनोद गुप्ता ने मीडिया से बात करते समय बताया, "आन बान शान" एक ऐसे नौजवान की कहानी है जिसके दिल मे देशभक्ति, माता-पिता की सेवा, उनके दिए हुए संस्कार का अनुकरण करने और जीवन मे कुछ कर दिखाने की प्रबल इच्छा है. मगर नौकरी पाने के लिए उसके पास देने के लिए रिश्वत नहीं है और यही वजह है कि वह नौकरी पाने में नाकाम साबित होता है और बेरोजगार रह जाता है. लेकिन इसके बावजूद वह हिम्मत नहीं हारता और अपनी कला व गायिकी को जीने का ज़रिया बनाता है जिससे उसे शोहरत और पैसा दोनों मिलने लगता है.

इस बीच, उसकी मुलाक़ात एक बड़े ही दबंग और रसूखदार परिवार की लड़की से होती है. देखते ही देखती लड़की उसकी दीवानी हो उठती है और दोनों दुनिया की सारी रस्में और कसमें भूलकर एक-दूसरे से दीवानगी की हद तक मोहब्बत करने लगते हैं. लेकिन लड़की का परिवार दोनों के इस प्यार का पुरजोर विरोध करता है और ऐसे में वह परिवार एक ऐसी साजिश को अंजाम देता है जिससे लड़के का पूरा परिवार बर्बाद हो जाता है. इतना ही नहीं, कानून भी उसे दुनिया की नज़र में मुजरिम ठहरा देता है. 

ऐसे में लड़का हार माने बग़ैर अपनी मोहब्बत की जीत के लिए लड़ता है और अपने और अपनी परिवार की बर्बादी का बदला लेता है. इस तरह से लड़का समाज में अपनी 'आन बान शान' कायम करने में कामयाब हो जाता है. वह अपनी हिम्मत और जज़्बे से साबित कर देता है कि जब तक हमारा समाज और कानून साझा तौर पर प्रेम व शांति को प्राथमिकता नहीं देगा तब तक हमारे देश और समाज में अमन और चैन कायम नहीं हो सकता है.

फिल्म के निर्माता विनोद गुप्ता ने इस ख़ास मौके पर कहा, "हम एक बेहतरीन और मनोरंजक फिल्म बनाने की कोशिश करने जा रहे हैं और उन्हें विश्वास है कि उनकी यह फिल्म लोगों को काफ़ी पसंद आएगी." फिल्म अभी केवल अरविन्द अकेला कल्लू का चयन किया गया है जो मुख्य किरदार में होंगे. बाकि लोगों का चयन करना अभी बाकि है जो जल्द ही पूरा हो जायेगा और फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू की जाएगी . फिल्म का डिजिटल प्रोमोशन बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया कर रही है. फिल्म के निर्माता अजय गुप्ता व विनोद गुप्ता है और निर्देशक प्रमोद शास्त्री है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें