आशा भोसले की आवाज में गाना 'हँसी के जे देखा तू एक बेरिया' सुनिए अपबीट अंदाज़ में, मजा आ जाएगा

गाना 'हँसी के जे देखा तू एक बेरिया' (Hansi Ke Je Dekha Tu Ek Beriya) को दर्शक अभी तक अपने जेहन से बिसरा नहीं पाए हैं. 

आशा भोसले की आवाज में गाना 'हँसी के जे देखा तू एक बेरिया' सुनिए अपबीट अंदाज़ में, मजा आ जाएगा
आशा भोसले की आवाज में गाना 'हँसी के जे देखा तू एक बेरिया' सुनिए अपबीट अंदाज़ में

Patna: हिंदी सहित कई और भाषाओं में अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज करनेवाली आशा भोसले (Asha Bhosale) ने भोजपुरी गानों (Bhojpuri Song) को भी अपनी आवाज से जीवंत कर दिया है. आशा ताई के गाए कई भोजपुरी गाने ऐसे हैं जो आज भी चार्ट बस्टर गाने हैं और इन्हें कभी भी सुना जाए इसकी ताजगी बरकरार रहती है. 

ये गाना आशा भोसले की आवाज में भोजपुरी फिल्म बलम परदेसिया (Balam Pardesia) में था जिसे तब से अब तक दर्शक खूब पसंद करते आए हैं. आज भी यह गाना भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. गाना 'हँसी के जे देखा तू एक बेरिया' (Hansi Ke Je Dekha Tu Ek Beriya) को दर्शक अभी तक अपने जेहन से बिसरा नहीं पाए हैं. 

 

आपको बता दें कि आशा भोसले की आवाज में भोजपुरी फिल्म बलम परदेसिया (Balam Pardesia) गाना 'हँसी के जे देखा तू एक बेरिया' (Hansi Ke Je Dekha Tu Ek Beriya) का एक अपबीट वर्जन जारी किया गया है इसे भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को ऑरिजनल और अभी के जारी वीडियो को आप देखेंगे तो आप अंदाजा लगा पाएंगे कि क्यों दर्शकों को आशा भोसले का यह गाना इतना पसंद आता है. 

आप यह भी जान लें कि आशा भोसले की आवाज में भोजपुरी फिल्म बलम परदेसिया (Balam Pardesia) के गाने 'हँसी के जे देखा तू एक बेरिया' (Hansi Ke Je Dekha Tu Ek Beriya) को लिखा अनजान (Anjaan) ने और इसे कंपोज किया था चित्रगुप्त (Chitragupta) ने. इस फिल्म ने उस समय रिलीज के साथ ही सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. फिल्म सुपरहिट रही थी और इसमें आशा जी की आवाज में यह गाना  'हँसी के जे देखा तू एक बेरिया' तब से अब तक लोगों की जुबान पर है. आप आज भी इस गाने को किसी भी कार्यक्रम में बजते सुन सकते हैं. इस गाने को अपबीट वर्जन को Saregama Hum Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इसके साथ ही आपको बता दें कि बलम परदेसिया भारत की पहली रंगीन भोजपुरी फिल्म थी जिसमें यह गाना था.  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.