लूलिया गर्ल निधि झा और पांडे जी ने गाना 'कवनो सवत संघे में मचाया धमाल
Advertisement

लूलिया गर्ल निधि झा और पांडे जी ने गाना 'कवनो सवत संघे में मचाया धमाल

प्रदीप पांडे चिंटू ने लूलिया गर्ल के साथ जमकर ठुमके लगाये. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री ने ऐसा रंग जमाया कि सोशल मीडिया पर तबाही मचा रखी है.

प्रदीप पांडे चिंटू और निधि झा ने इस गाने पर मचाया गदर.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को चॉकलेटी स्टार बना चुके प्रदीप पांडे चिंटू और भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस लूलिया गर्ल निधि झा की फिल्म 'ट्रक ड्राईवर 2' का गाना  'कवनो सवत संघे काटताड़S चानी' सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को 94 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

भोजपुरी फिल्म  'ट्रक ड्राईवर 2'  हाल ही में रिलीज की गई है. दर्शकों को प्रदीप पांडे चिंटू के गानों का इंतजार बेसब्री से रहता है. ऐसे में इस धमाकेदार तिकड़ी का एक गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है. इस गाने में एक्टर प्रदीप पांडेय चिंटू और लूलिया गर्ल निधि झा हैं.

इस गाने में लूलिया गर्ल निधि झा का मदमाती अदा को देख पांडे जी यानी प्रदीप पांडे चिंटू से रहा नहीं गया और उसने ट्रक को किनारे खड़ा कर लूलिया गर्ल के साथ जमकर ठुमके लगाये. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री ने ऐसा रंग जमाया कि सोशल मीडिया पर तबाही मचा रखी है.

भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू जितने बेहतरीन एक्टर हैं, उतने ही बेहतरीन सिंगर भी हैं. भोजपुरी सिनेमा में उनकी जोड़ी लूलिया गर्ल निधी झा के साथ काफी हिट हुई. उनके गाने और फिल्में आते ही सुपरहिट हो जाते हैं. इन दिन दोनों का एक पॉपुलर सॉन्ग यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है. इस गाने का नाम 'कवनो सवत संघे काटताड़S चानी' है. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस गाने को देख फैंस का आया रिएक्शन

'कवनो सवत संघे काटताड़S चानी' को खुद भोजपुरी के पॉपुलर सिंगर इंदु सोनाली और छोटे बाबा ने मिलकर गाया है. इसमें प्रदीप पांडे और निधी झा की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने में निधी झा का हॉट डांस देखने को मिल रहा है. साड़ी में निधी झा कहर ढा रही हैं और बेहतरीन डांसिंग मूव्स दिखा रहे हैं.

Trending news