Pradeep Pandey Chintu और काजल का गाना Lollypop Samjh ke 'होठवा चुसल करम हो' वायरल
Advertisement

Pradeep Pandey Chintu और काजल का गाना Lollypop Samjh ke 'होठवा चुसल करम हो' वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को चॉकलेटी स्टार बना चुके प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और भोजपुरी की सबसे हॉट अदाकारा काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) के गानों के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

Pradeep Pandey Chintu और काजल का गाना Lollypop Samjh ke'होठवा चुसल करम हो' वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को चॉकलेटी स्टार बना चुके प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और भोजपुरी की सबसे हॉट अदाकारा काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) के गानों के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों को इनदोनों के गानों का इंतजार बेसब्री से रहता है. ऐसे में दोनों की जोड़ी का एक गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है. यह गाना प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) की फिल्म 'देवरा भइल दिवाना ' (Devra Bhail Deewana) का है. 

प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) की फिल्म 'देवरा भइल दिवाना ' (Devra Bhail Deewana) का एक गाना 'होठवा चुसल करम हो' (Hotwa chusal karam ho) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को राकेश तिवारी (Rakesh Tiwari) ने गाया है. इस वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) का अंदाज और हॉट अभिनेत्री  काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Wave Music
के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) के इस गाने   'होठवा चुसल करम हो' (Hotwa chusal karam ho) को  Wave Music के यूट्यूब चैनल पर 6,737,741 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 10K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav और Shilpi Raj का नया गाना 'झगड़ा' रिलीज, उड़ा रहा गर्दा

प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और काजल राघवानी  (Kajal Raghwani) के इस गाने   'होठवा चुसल करम हो' (Hotwa chusal karam ho) के बोल Rajkumar R. Pandey ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Rajkumar R. Pandey ने दिया है. इस फिल्म को Rajkumar R. Pandey ने डायरेक्ट किया तो इसको प्रोड्यूस Rajkumar R. Pandey ने किया है. इस फिल्म में  Manoj Tiwari, Pradeep R. Pandey “Chintu”, Pakhi Hegde, Kajal मुख्य भूमिका में हैं, इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  

Trending news