मनोज तिवारी इंडियन आइडल के शो में कुछ यूं मचाएंगे धमाल, देखें VIDEO

मनोज तिवारी फोल्क संगीत के महत्व के बारे में बात करते नजर आने वाले हैं. सोनी चैनेल पर आज रात 8 बजे 'इंडियन आइडल' का फोल्क चैलेंज एपिसोड देखें.

मनोज तिवारी इंडियन आइडल के शो में कुछ यूं मचाएंगे धमाल, देखें VIDEO
(फोटो साभार: @SonyTV/Twitter)

नई दिल्ली: भोजपुरी संगीत को दुनिया में पहचान दिलाने वाले भाजपा सांसद व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी आज छोटे पर्दे के बड़े शो इंडियन आइडल में लोक संगीत का रंग बिखरेंगे. आज रात 8 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इंडियन आइडल का पूरा एपिसोड फोक संगीत के नाम होगा. सोशल मीडिया पर एपिसोड का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें मनोज तिवारी को न सिर्फ उनके अंदाज में गाते हुए बल्कि प्रतिभागियों को उनके गायक पर शाबाशी देते हुए भी दिखाया गया है. आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने भोजपुरी संगीत को दुनिया के कोने कोने तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है. राजनीति में आने से पहले वे लंबे समय तक भोजपुरिया फिल्मी बॉक्स आफिस पर अपना जलवा बिखेरते रहे हैं.

मनोज तिवारी सोनी चैनल के शो 'इंडियन आइड' के फोल्क चैलेंज में धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं और साथ ही मनोज तिवारी 'इंडियन आइडल' के स्टेज पर अपने धमाकेदार एंट्री के साथ मौजूद सभी कंटेस्टेंट और जज को एक खुबसूरत सा गीत गाकर मनोरंजन कराया है. मनोज तिवारी ने सभी केटेस्टेंट को उनके गायन के लिए अच्छे-अच्छे शब्दों से नवाजा है. साथ ही मनोज तिवारी ने कहा "कि आने वाले समय के पीढ़ीयों को इस बात के लिए प्रेरित करना है कि आप अपने मिट्टी के फोल्क को जरुर समझे क्योंकि उस में बड़ी सफलता छुपी हुई है और वो इंडियन आइडल में आज हुआ है इस बात से में बहुत खुश हूं. आज के एपिसोड में कुछ भी खोजते खोजते मैं थक गया लेकिन मिला नहीं जहां से मैं कुछ कहुं की एड कर लिया जाए".  

'इंडियन आइडल' शो को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं तो वहीं नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और अनु मलिक इस शो के बतौर जज हैं. इस शो में एक से बढ़कर एक गायकार ने कंटेस्टेंट के तौर पर मौजूद हैं. फोल्क चैलेंज में सभी कंटेस्टेंट ने जबरदस्त प्रफोमेंस देकर जज के साथ मनोज तिवारी का भी मनोरंजन करा रहे हैं. मनोज तिवारी फोल्क संगीत के बारे में सभी को महत्वपूर्ण जानकारी भी दे रहे हैं. आप भी देखें वीडियो-

बता दें, मनोज तिवारी बेहतरीन संगीतकार के साथ बेहतरीन अभिनेता भी है. इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में और फिल्मों में गाना गाया है. जिसे सुनने के बाद आप खुद को नाचने से नहीं रोक सकते हैं. मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह हैं. इन्होंने अपने गाने और अभिनय से उन तमाम लोगों का दिल जीता है, जो भोजपुरी फिल्में देखते हैं. यही नहीं मनोज तिवारी राजनीति में आने से पहले बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.