पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा की भोजपुरी सीखने की क्लास हुई शुरू, अक्षरा ने कहा - गाबा हेने आवा
Advertisement

पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा की भोजपुरी सीखने की क्लास हुई शुरू, अक्षरा ने कहा - गाबा हेने आवा

अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम  (Akshara singh instagram) पोस्ट पर पॉपुलर सिंगर मिलिंद गाबा  के साथ फोटो शेयर करते हुए कहा -  'गाबा हेने आवा'. फोटो के साथ ये भोजपुरी कमेंट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं.

पॉपुलर सिंगर मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह जोड़ी का लुफ्त दर्शकों को जल्द ही देखने को मिलेगा.

Patna: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के बाद बिग बॉस ओटीटी (Big Boss OTT) खत्म हो गया है. बिग बॉस के घर में मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह के बीच दोस्ती देखने को मिली थी. खास बात यह थी कि दोनों की जर्नी शो में एक साथ ही खत्म हुई थी. लेकिन इस बीच दोनों के बीच जुड़ गया एक कनेक्शन, और ये कनेक्शन बिग बॉस  के घर के बाहर धमाल मचाएगी.  पॉपुलर सिंगर मिलिंद गाबा और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की दोस्ती बिग बॉस के शो में हो गई थी और शो के बाद भी दोनों की दोस्ती बरकरार है. अब दोनों की बॉन्डिंग भोजपुरिया फैंस से लेकर तमाम फैंस में गदर मचाने को तैयार हैं. मिलिंद गाबा के साथ अक्षरा सिंह की केमेस्ट्री जल्द ही एक साथ नजर आएगी.

ये भी पढ़ें- तकरार के बाद भी पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने काटा बवाल, देखें वायरल Video

अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम  (Akshara singh instagram) पोस्ट पर पॉपुलर सिंगर मिलिंद गाबा  के साथ फोटो शेयर करते हुए कहा -  'गाबा हेने आवा'. फोटो के साथ ये भोजपुरी कमेंट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनके इंस्टाग्राम पर फैन फोलोइंग की तादाद 3.5 मिलियन की है.

बता दें कि मिलिंद गाबा (Milind Gaba) एक पंजाबी सिंगर, रैपर, सॉन्‍गराइटर, म्‍यूजिक प्रड्यूसर और ऐक्‍टर हैं. उन्‍होंने 'नजर लग जाएगी' (Nazar Lag Jayegi), 'शी डॉन्‍ट नो' (She Don't Know) और 'यार मोड़ दे' (Yaar Mod De) जैसे सुपरहिट गाने गए हैं. उनके गाने आज की जेनरेशन को काफी पसंद है. मिलिंद गाबा की जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है और शो में एंट्री से पहले उनके तेवर भी देखने लायक हैं. 

मिलिंद गाबा के सुपरहिट गानों की फेहरिस्‍त में 'दारू पार्टी', 'ऐसे ना देख' 'नजर लग जाएगी', 'मैं तेरी हो गई', 'जरा पास आओ' और 'शी डॉन्‍ट नो' शामिल हैं. मिलिंद गाबा ने अब तक 16 गाने गाए हैं. इनमें 'वेलकम बैक' फिल्‍म में मीका सिंह के साथ टाइटल ट्रैक, 'हाउसफुल 3' में 'मालामाल', फिल्‍म 'फ्राईडे' में 'जिम्‍मी चू' जैसे गाने गाए हैं.

ये भी पढ़ें- Ankush Raja का नवरात्रि गीत 'मोरा घरवा नाही अईलू हो' मचा रहा धमाल, Video Viral

अक्षरा ने बताया कि जल्द ही मैं देश के सिंगिंग सेंसेशन बी प्राक के साथ मिलकर एक गाना लॉन्च करने वाली हूं. ऐसे में पॉपुलर सिंगर मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह जोड़ी का लुफ्त दर्शकों को जल्द ही देखने और सुनने को मिलेगा.
 

Trending news