Monalisa की हॉट अदाएं बना देगी आपको दीवाना, क्रॉप टॉप में तस्वीरें लगा रही आग
Advertisement

Monalisa की हॉट अदाएं बना देगी आपको दीवाना, क्रॉप टॉप में तस्वीरें लगा रही आग

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे हॉट अभिनेत्री और हिंदी टीवी धारावाहिक तक अपनी शानदार अदाकारी से करोड़ों दिलों पर छानेवाली मोनालिसा (Monalisa) को कौन नहीं जानता? उनके दीवाने जितने भोजपुरी के दर्शक हैं उतने हीं हिंदी को चाहनेवाले लोग भी मोनालिसा को पसंद करते हैं.

Monalisa की हॉट अदाएं बना देगी आपको दीवाना,  क्रॉप टॉप में तस्वीरें लगा रही आग

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे हॉट अभिनेत्री और हिंदी टीवी धारावाहिक तक अपनी शानदार अदाकारी से करोड़ों दिलों पर छानेवाली मोनालिसा (Monalisa) को कौन नहीं जानता? उनके दीवाने जितने भोजपुरी के दर्शक हैं उतने हीं हिंदी को चाहनेवाले लोग भी मोनालिसा को पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहनेवाली मोनालिसा का कोई भी पोस्ट हो वह तेजी से वायरल हो जाता है. मोनालिसा हर दिन कुछ ना कुछ अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है. वह उनकी तस्वीरें होती हैं या फिर उनके वीडियो. जो सोशल मीडिया पर डालने के साथ ही वायरल हो जाते हैं. मोनालिसा के चाहनेवाले उनके सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर तो उनके पोस्ट डालने के साथ ही लाइक्स और कमेंट की बाढ़ आ जाती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा ने दो ऐसी ही पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली है. जिसने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. मोनालिसा सोशल मीडिया पर जारी इन तस्वीरों में हमेशा की तरह बेहद हॉट नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह और बॉलीवुड के सुपरस्टार सोनू निगम एक साथ मचाएंगे धमाल

इन तस्वीरों में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने क्रॉप टॉप में बेहद ग्लैमरस लुक में अपनी तस्वीर डाली है. जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. मोनालिसा की तस्वीरों पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा सफेद रंग के क्रॉप टॉप और ग्लैमरस मोकअप के साथ बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट का तापमान बढ़ा दिया है. पहना है. सफेद क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक डेनिम क्रॉप जींस मे तो वह कहर ढा रही हैं. उसके साथ तस्वीरों में उनके कातिलाना पोज ने दर्शकों को उफ कहने पर मजबूर कर दिया है. मोनालिसा के चाहनेवाले इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिख रहे हैं कि 'जान लेबू का.'

Trending news