मोनालिसा ने लगाए 'कांटा लगा' सॉन्ग पर फ्लाइट में ठुमके, वीडियो वायरल
Advertisement

मोनालिसा ने लगाए 'कांटा लगा' सॉन्ग पर फ्लाइट में ठुमके, वीडियो वायरल

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri cinema) के साथ टीवी की दुनिया और बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी जगह बना चुकी मोनालिसा (Monalisa) को चाहने वालों की तादाद बहुत बड़ी है. मोनालिसा अपने कातिलाना और दिलकश अदाओं की वजह से लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं.

मोनालिसा ने लगाए 'कांटा लगा' सॉन्ग पर फ्लाइट में ठुमके

Patna: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri cinema) के साथ टीवी की दुनिया और बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी जगह बना चुकी मोनालिसा (Monalisa) को चाहने वालों की तादाद बहुत बड़ी है. मोनालिसा अपने कातिलाना और दिलकश अदाओं की वजह से लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट हों या फिर म्यूजिक वीडियो रिलीज के साथ ही सर्चिंग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं.  मोनालिसा (Monalisa) अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. 

फिल्मों में और धारावाहिक में काम करने के अलावा मोनालिसा (Monalisa) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का बेहतरीन उपयोग करती हैं. मोनालिसा हर दिन अपनी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया के जरिए जारी करती रहती हैं. जिन्हें उनके चाहनेवालों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. उनके चाहनेवाले उनके सोशल मीडिया पोस्ट का ब्रेसबी से इंतजार करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा (Monalisa) इस बार अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह हाल ही में रिलीज हुए नेहा कक्कड़ के गाने ‘कांटा लगा' पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो फ्लाइट के अंदर शूट की गई है. ऐसे में हर बार की तरह इस बार भी मोनालिसा के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत हो रहा वायरल, Views 1 मिलियन के पार

मोनालिसा इस वीडियो में रेड कलर का सलवार सूट पहने हुई हैं और वह हमेशा की तरह इस ड्रेस में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं.  वह इस शूट में जितनी दिलकश लग रही हैं ‘कांटा लगा’ सॉन्ग पर उनका डांस भी उतना ही जोरदार है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. फैंस उनके इंस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं. 

Trending news