जब अपने प्रेमी से बोलीं Monalisa 'आंचल उड़ल सजन सिहरे लगल बदन', देखिए फिर क्या हुआ
X

जब अपने प्रेमी से बोलीं Monalisa 'आंचल उड़ल सजन सिहरे लगल बदन', देखिए फिर क्या हुआ

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगा देनेवाली मोनालिसा (Monalisa) को चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं. मोनालिसा के म्यूजिकल वीडियो रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो जाते हैं.

जब अपने प्रेमी से बोलीं Monalisa 'आंचल उड़ल सजन सिहरे लगल बदन', देखिए फिर क्या हुआ

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगा देनेवाली मोनालिसा (Monalisa) को चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं. मोनालिसा के म्यूजिकल वीडियो रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो जाते हैं. मोनालिसा के गानों और उनकी अदाएगी को लेकर दीवानगी ऐसी है कि उनके वीडियो की रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं. मोनालिसा किसी भी हिरो के साथ पर्दे पर आएं उनकी अदाएं वहां आग लगाने के लिए काफी हैं. ऐसे में आज Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर मोनालिसा की फिल्म कहर (Qahar) का एक सबसे हॉट और सेक्सी गाना फिर से वायरल हो रहा है. इस गाने में आवाज  कल्पना और गौरव झा (Kalpana, Gourav Jha) की है. इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.   

आपको बता दें कि गौरव झा (Gourav Jha) और मोनालिसा (Monalisa) की फिल्म कहर (Qahar)  के गाने के बोल हैं 'आंचल उड़ल सजन सिहरे लगल बदन' (Aanchal Udal Sajan Sihre Lagal ). यह गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था. इस गाने को गौरव झा (Gourav Jha) और मोनालिसा (Monalisa)  पर फिल्माया गया है. इस गाने को अबतक 10,913,280 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  वहीं इसको 18K के करीब लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

गौरव झा (Gourav Jha) और मोनालिसा (Monalisa) की फिल्म कहर (Qahar)  के इस गाने में दोनों की अदाएं कातिलाना है. इस वीडियो में मोनालिसा की अदा आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. वीडियो में गौरव झा (Gourav Jha) जितने स्मार्ट नजर आ रहे हैं, मोनालिसा (Monalisa) इसमें उतनी ही कड़क तीखी नजर आ रही हैं. यह फिल्म जबर्दस्त एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपुर है. इस फिल्म में Gaurav Jha एवं Monalisa ( Antara Biswas ) के अलावा Aanchal Soni, Priya Sharma, Gunjan Pant, Kavya Singh, Manoj Tiger मुख्य भूमिका में नजर आए थे. 

ये भी पढ़ें- खेसारी से जब Rani Chatterjee ने कहा 'जबसे नैना लड़ल', मिला ऐसा जवाब

फिल्म कहर के इस गाने को  Kalpana और Gourav Jha ने गाया है. इस गाने को संगीत दिया है Chhote Baba ने. वहीं इस गीत को लिखा है Rajesh Mishra ने. फिल्म को Nath Films Production के बैनर तले बनाया गया था. इस फिल्म को प्रोड्यूस किया Awdhesh Singh  ने जबकि इसको डायरेक्ट  Aanand D Ghathraj  ने किया है. 

Trending news