Video: भोजपुरी सेंसशन मोनालीसा के साथ वायरल हो रहा है आदित्य नारायण का ये Kiss
Advertisement

Video: भोजपुरी सेंसशन मोनालीसा के साथ वायरल हो रहा है आदित्य नारायण का ये Kiss

मोनालीसा की बात करें तो भोजपुरी फिल्‍मों के साथ ही वह इन दिनों बंगाली वेब सीरीज 'डुपुर ठाकुरपो' के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं.

Video: भोजपुरी सेंसशन मोनालीसा के साथ वायरल हो रहा है आदित्य नारायण का ये Kiss

नई दिल्‍ली: गायक आदित्‍य नारायण के बेटे उदित नारायण ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, लेकिन यह शुरुआत काफी ठंडी रही. इसके बाद उदित नारायण, टीवी में होस्टिंग करने से लेकर कॉमेडी करते तक नजर आए हैं. लेकिन बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि अपने जमाने के सुपरहिट सिंगर का यह बेटा भोजपुरी गाने भी गा चुका है. इंटरनेट पर पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्‍टर आदित्‍य नारायण, भोजपुरी एक्‍ट्रेस मोनालीसा के साथ नाचते और गाते नजर आ रहे हैं. इस गाने को खुद आदित्‍य ने ही गाया है और वीडियो में वह मोनालीसा के साथ लिपलॉक Kiss करते नजर आ रहे हैं.

बिग बॉस के सीजन 10 में नजर आ चुकी मोनालीसा, भोजपुरी फिल्‍मों का एक जानामाना नाम हैं. इस वीडियो में सॉन्‍ग में मोनालीसा काफी हॉट लुक में दिख रही हैं और आदित्‍य नारायण भोजपुरी अंदाज में लटके-झटके मारते दिख रहे हैं. आप भी देखें आदित्‍य नारायण और मोनालीस का यह सुपरहिट वीडियो.

मोनालीसा की बात करें तो भोजपुरी फिल्‍मों के साथ ही वह इन दिनों बंगाली वेब सीरीज 'डुपुर ठाकुरपो' के सीजन 2 में नजर आने वाली हैं. मोनालीसा ने कुछ दिनों पहले ही इंस्‍टाग्राम पर अपनी इस वेब सीरीज की घोषणा की थी. बिग बॉस के घर में ही अपने बॉयफ्रेंड और भोजपुरी एक्‍टर विक्रांत से शादी करने वाली मोनालीसा ने इस घर में खासी सुर्खियां बटोरी थी. मोनालीसा भोजपुरी में सबसे ज्‍यादा मेहनताना लेने वाली एक्‍ट्रेसेस में से एक हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news