मोनालिसा ने इस भोजपुरी गाने में अपनी कातिलाना अदाओं से बढ़ा दिया यूट्यूब का तापमान, वीडियो देखें
Advertisement

मोनालिसा ने इस भोजपुरी गाने में अपनी कातिलाना अदाओं से बढ़ा दिया यूट्यूब का तापमान, वीडियो देखें

भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू और मोनालिसा की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'देवरा भईल दीवाना' का एक गाना 'मोतिहारी जिला खड़े-खड़े ठोके किला' ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है.

 मोनालिसा ने इस भोजपुरी गाने में अपनी कातिलाना अदाओं से बढ़ा दिया यूट्यूब का तापमान, वीडियो देखें

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से शुरू कर अब देश के अन्य भाषाओं के पर्दे पर अपनी पहचान बना चुकी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अंतरा सिंह बिस्वास उर्फ मोनालिसा के गाने यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में बना रहते हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर अपना अदाओं का जलवा बिखेरा, फिर वह देश के सबसे बड़े टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस' का हिस्सा बनीं और यहां भी उन्होंने अपनी पहचान बनाई. अब मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को भले अलविदा कहकर हिंदी टीवी की तरफ कदम बढ़ा दिया है लेकिन उनका क्रेज भोजपुरी दर्शकों के बीच आज भी बना हुआ है.

ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू और मोनालिसा की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'देवरा भईल दीवाना' का एक गाना 'मोतिहारी जिला खड़े-खड़े ठोके किला' ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है.इस गाने के वीडियो में मोनालिसा ने अपनी हॉट अदाओं का ऐसा जलवा बिखेरा है जिसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू और मोनालिसा एक कार्यक्रम के मंच पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस कातिलाना है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में  प्रदीप पांडे चिंटू, मनोज तिवारी, पाखी हेगड़े, काजल, मोनालिसा मुख्य भूमिका में थे. 

मोनालिसा और प्रदीप पांडे चिंटू का यह सुपरहिट गाना आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने जमकर तहलका मचाया है. इस सुपरहिट गाने ‘मोतिहारी जिला खड़े खड़े ठोके किला’ ने इन दिनों सोशल मीडिया पर गरदा मचा रखा है. इस गाने को अबतक 15,344,274 लोगों ने देखा है. वहीं इस गाने को 36K के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- तनुश्री और राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना 'बरफ के पानी' मचा रहा हंगामा, देखकर आ जाएगा पसीना

मोनालिसा और प्रदीप पांडे चिंटू की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'देवरा भईल दीवाना' का यह गाना ‘मोतिहारी जिला खड़े खड़े ठोके किला’ दर्शकों के बीच छा गया है. गाने को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. इस गाने को पुरुषोत्तम प्रियदर्शी और खुशबू जैन ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल और इसका संगीत राजकुमार आर पांडेय ने लिखा है. फिल्म 'देवरा भईल दीवाना' के निर्माता एवं निर्देशक की जिम्मेदारी भी राजकुमार आर पांडेय ने संभाली है.  

Trending news