मोनालिसा का यह भोजपुरी गाना देखकर आपका तापमान बढ़ जाएगा, ठंड में आ जाएगा पसीना
Advertisement

मोनालिसा का यह भोजपुरी गाना देखकर आपका तापमान बढ़ जाएगा, ठंड में आ जाएगा पसीना

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, ग्लैमरस और बोल्ड अभिनेत्री अंतरा बिस्वास ने मोनालिसा के नाम से भोजपुरी के पर्दे पर लगातार बेहतरीन काम किया. मोनालिसा ने केवल भोजपुरी फिल्मों में ही नहीं हिंदी सिनेमा के पर्दे पर अपनी एक अलग जगह बनाई है.

मोनालिसा का यह भोजपुरी गाना देखकर आपका तापमान बढ़ जाएगा, ठंड में आ जाएगा पसीना

Patna: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, ग्लैमरस और बोल्ड अभिनेत्री अंतरा बिस्वास ने मोनालिसा के नाम से भोजपुरी के पर्दे पर लगातार बेहतरीन काम किया. मोनालिसा ने केवल भोजपुरी फिल्मों में ही नहीं हिंदी सिनेमा के पर्दे पर अपनी एक अलग जगह बनाई है. मोनालिसा ने अपनी अदाओं से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. मोनालिसा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए चर्चा में रहती हैं.  

मोनालिसा अपने ग्लैमर भरे अंदाज में अपने चाहने वालों के लिए आये दिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा ने 140 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा का एक पुराना भोजपुरी डांस वीडियो यूट्यूब पर लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है.  मोनालिसा का यह गाना 'जबसे जवानी' उनका सबसे शानदार वीडियो माना जाता है. यह गाना हर जगह आपको बजते हुए मिल जाएगा. इस वीडियो में अपनी हॉट अदाओं से मोनालिसा ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है.

इस गाने के वीडियो में आप मोनालिसा का जबरदस्त डांस और हॉट अदाएं देखने को आपको मिलेगा. इस गाने 'जबसे जवानी' को लिखा है विनय बिहारी ने और राजेश रजनीश ने इसका संगीत दिया है. इस गाने को आज तक यूट्यूब पर लाखों से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह मोनालिसा की फिल्म 'निहत्था' का गाना है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- पूनम दुबे का प्यार और एक्शन से भरपुर भोजपुरी फिल्म 'सइयां हमार धनवान बा' का ट्रेलर रिलीज, Video Viral

इस गाने 'जबसे जवानी' के वीडियो में मोनालिसा के साथ रतन कुमार नजर आ रहे हैं.  मोनालिसा के इस डांस वीडियो को देख लोग नाच उठते हैं. गाने में मोनालिसा का जबरदस्त डांस मूव्स देखने को मिल रहा है. उनके चाहने वाले इस डांस वीडियो को देखकर बावले हो रहे हैं. मोनालिसा रेड टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में बेहद ही हॉट नजर आ रही हैं.  

Trending news