Video: सावन माह में फूट-फूट कर रोए मोनू अलबेला, पूछा-'बाबा भोले बियाह कब होई'
Advertisement

Video: सावन माह में फूट-फूट कर रोए मोनू अलबेला, पूछा-'बाबा भोले बियाह कब होई'

भोजपुरी गायक मोनू अलबेला गाने में अपनी शादी को लेकर चिंतित हैं और बाबा भोले को पकड़ रोते दिख रहे हैं. 

मोनू अलबेला का नया कांवर गाना रिलीज

Patna: सावन माह में भोजपुरी गायक मोनू अलबेला (Monu Albela) ने अपने गानों से धूम मचा रखी है लेकिन अब अलबेला को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक वीडियो में वह शिवलिंग (Shivling) को पकड़कर जोर-जोर से रोते नजर आ रहे हैं. इसके पीछे की वजह कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown) के दौरान उनकी सगाई टूट जाने को बताया जा रहा है.

अब अपने लोकप्रिय गायक की सगाई टूटने की खबर से आप आहत हैं, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपने लेटेस्ट सांग ‘बोला बाबा बियाह कब होई’ (Baba Bhole Biyah Kab Hoi) में रोते नजर आ रहे हैं. इस गाने की थीम एक कुंवारे द्वारा बाबा के दरबार में शादी की अर्जी लगाने पर रखी गई है. 

यही वजह है कि गाने में अलबेला अपनी शादी को लेकर चिंतित और बाबा भोले को पकड़ रोते दिख रहे हैं. गाने ने अलबेला के दूसरे गाने की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही धूम मचा रखी है. 

इस भक्ति गाने को रजनीश ने लिखा है. म्यूजिक छोटू रावत का है. वीडियो डायरेक्टर ऋषि सम्राट हैं और प्रोड्यूसर एन आर आई राम शर्मा है. वहां, मोनू अलबेला ने इस गाने को अपनी आवाज दी है.

इससे पहले भी मोनू अलबेला 'जान मेरी जाने मन बचपन का प्यार’ गाने की वजह से वारल हुए थे. लोगों ने उनके इस गाने को सोशल मीडिया के अलग-अलग माध्यमों पर खूब पसंद किया था. 

Trending news