नीलम गिरी के वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अपने ही गाने पर दिए कमाल के एक्स्प्रेशन
Advertisement

नीलम गिरी के वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अपने ही गाने पर दिए कमाल के एक्स्प्रेशन

सुपर हॉट एक्ट्रेस नीलम गिरी लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उनके कई गाने भोजपुरी में लगातार रिलीज होते रहते हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होते हैं. 

नीलम गिरी के इस वीडियो की हर कोई तारीफ कर रहा है.

Patna: भोजपुरी (Bhojpuri) इंडस्ट्री की सुपर हॉट एक्ट्रेस नीलम गिरी लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. उनके कई गाने भोजपुरी में लगातार रिलीज होते रहते हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होते हैं. 

अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो 'बदरवा' गाने पर कमाल के एक्सप्रेंश दे रही हैं. उनके फैन्स को खासकर नीलम गिरी का यह इंस्टाग्राम रील काफी पसंद आ रहा है. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

नीलम गिरी का नया गाना 'बदरवा' में नीलम गिरी का डांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. यह गाना इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि रिलीज होने के कुछ ही घंटों के अंदर इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह गाना दरअसल बारिश के मौसम पर है और इसमें नीलम गिरी की अदाएं और उनका डांस उनके फैन्स को दीवाना बना रहा है.

वहीं, कुछ दिनों पहले नीलम गिरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इस वीडियो में वो पवन सिंह के पॉपुलर गाने ‘मीठा मीठा बथे कमरिया हो’ पर डांस करते नजर आ रही थी.

 

Trending news