नीलकमल और प्रियंका का गाना 'लिपस्टिक का Color चेंज किजिए' मचा रहा धमाल, Video वायरल
Advertisement

नीलकमल और प्रियंका का गाना 'लिपस्टिक का Color चेंज किजिए' मचा रहा धमाल, Video वायरल

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) का एक साथ आना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. Lipistick Ka Color Change Kijiye इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

नीलकमल और प्रियंका का गाना 'लिपस्टिक का Color चेंज किजिए' मचा रहा धमाल

Patna: नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) का भोजपुरी गाना (bhojpuri Song) 'लिपस्टिक का Color चेंज किजिए' (Lipistick Ka Color Change Kijiye) रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है. वैसे भी नीलकमल सिंह और प्रियंका की आवाज के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी भाषा को पसंद करनेवाले लोग हैं. 

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) का एक साथ आना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. Lipistick Ka Color Change Kijiye इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह गाना रिलीज के साथ ही दर्शकों की पहली पसंद बन गया है. 

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के गाने 'लिपस्टिक का Color चेंज किजिए' (Lipistick Ka Color Change Kijiye) को अब तक यूट्यूब पर रिलीज के बाद से 6 लाख के करीब लोग देख चुके हैं.वहीं इस गाने के वीडियो को 27 हजार के करीब लोगों ने लाइक भी किया है. 

ये भी पढ़ें- मोनालिसा के इस भोजपुरी गाने ने मचा रखा है गर्दा, Video आपने देखा क्या ?

भोजपुरी गाना 'लिपस्टिक का Color चेंज किजिए' (Lipistick Ka Color Change Kijiye) में नीलकमल सिंह के साथ प्रगति भट्ट(Pragati Bhatt) नजर आ रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री को वीडियो में दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस गाने के बोल रजनीश चौबे ने लिखे हैं जबकि इसमें संगीत छोटू रावत का है. गाना लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है.  

Trending news