Neelkamal Singh का बेवफाई वाला गाना 'तड़पता दिलवा बेचारा' रिलीज, Video वायरल
Advertisement

Neelkamal Singh का बेवफाई वाला गाना 'तड़पता दिलवा बेचारा' रिलीज, Video वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को साबित कर चुके नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के चुलबुले अंदाज को सबने देखा है. लेकिन नीलकमल सिंह का दर्द भरा अंदाज भी दर्शकों को खूब भाता है. नीलकमल सिंह के दर्द भरे गाने भी आपको अपना दीवाना बना देंगे.

Neelkamal Singh का बेवफाई वाला गाना 'तड़पता दिलवा बेचारा' रिलीज, Video वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपने को साबित कर चुके नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के चुलबुले अंदाज को सबने देखा है. लेकिन नीलकमल सिंह का दर्द भरा अंदाज भी दर्शकों को खूब भाता है. नीलकमल सिंह के दर्द भरे गाने भी आपको अपना दीवाना बना देंगे. यही वजह है कि नीलकमल का जलवा आज भी जारी है. 

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का गाना 'तड़पता दिलवा बेचारा' (Tadapta dilwa bechara) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को नीलकमल सिंह (Neelkamal singh) ने गाया है. इस वीडियो में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के साथ अभिनेत्री का बेवफाई भरा अंदाज देखकर आपकी आंखें भर आएंगी.  इस वीडियो में नीलकमल सिंह के अभिनय और आवाज का दर्द आप महसूस कर सकेंगे. वहीं इस वीडियो में अभिनेत्री नीलकमल सिंह के साथ वेबफाई करती नजर आ रही हैं. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को Rvf Entertainment के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के इस गाने 'तड़पता दिलवा बेचारा' (Tadapta dilwa bechara) को  Rvf Entertainment के यूट्यूब चैनल पर 213,283 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 10K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई Trishakar Madhu का खेसारी के साथ गाना मचा रहा धमाल, Video देखें

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के इस गाने 'तड़पता दिलवा बेचारा' (Tadapta dilwa bechara) के बोल  Ashutosh Tiwari ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Chhotu Rawat ने दिया है. इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news