होली से पहले 'माल के चक्कर में' उलझ गए नीलकमल सिंह, हो रहा वीडियो वायरल
Advertisement

होली से पहले 'माल के चक्कर में' उलझ गए नीलकमल सिंह, हो रहा वीडियो वायरल

होली का त्यौहार अब नजदीक है, ऐसे में भोजपुरी के होली गीतों की डिमांड बढ़ गई है और एक के बाद एक होली के भोजपुरी सॉन्ग रिलीज भी किए जा रहे हैं.

होली से पहले 'माल के चक्कर में' उलझ गए नीलकमल सिंह, हो रहा वीडियो वायरल

Patna: होली का त्यौहार अब नजदीक है, ऐसे में भोजपुरी के होली गीतों की डिमांड बढ़ गई है और एक के बाद एक होली के भोजपुरी सॉन्ग रिलीज भी किए जा रहे हैं. ऐसे में नीलकमल सिंह भी कहां पीछे रहने वाले थे, नीलकमल ने वैसे भी अपनी गायकी और अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. 

नीलकमल का यह होली स्पेशल सॉन्ग लोगों के मन को रंगने के लिए काफी है. इस गाने को केवल अपनी आवाज नहीं बल्कि अपने अभिनय से भी नीलकमल सिंह ने सजाया है. नीलकमल के साथ इस वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सृष्टि अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से लगातार आग लगाती रही है. इस गाने के वीडियो में भी नीलकमल सिंह का अंदाज और सृष्टि उत्तराखंडी की अदाएं देखकर आपका मिजाज भी रंगीन हो जाएगा.  

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस भोजपुरी होली स्पेशल सॉन्ग 'होली माल के चक्कर में' ने रिलीज के साथ ही तहलका मचाना शुरू कर दिया है. इस गीत के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिए हैं. इस गाने के वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको कोरियोग्राफ सेंडी जॉन ने किया है. 

ये भी पढ़ें- Watch: अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस भोजपुरी गाने 'डोलिया में ले जाई भतार' ने मचाया हंगामा

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस भोजपुरी होली स्पेशल सॉन्ग 'होली माल के चक्कर में' के वीडियो को भरत कुमार गुप्ता ने एडिट किया है. इस वीडियो को नीलकमल सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने ने धमाल मचाना शुरू कर दिया है और चंद घंटे में इस वीडियो को 1.5 लाख से ज्यादा व्यूज और 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Trending news