प्रेमिका को दूसरे के साथ देखकर बोले नीलकमल सिंह 'मन करे पागल हो जइती', Video वायरल
Advertisement

प्रेमिका को दूसरे के साथ देखकर बोले नीलकमल सिंह 'मन करे पागल हो जइती', Video वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी गायकी और अदाकारी के दम पर अपना जलवा बिखेर रहे नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के फॉलोअर्स करोड़ों की संख्या में हैं. नीलकमल सिंह के गाने रिलीज के साथ ही धमाल मचा देते हैं.

प्रेमिका को दूसरे के साथ देखकर बोले नीलकमल सिंह 'मन करे पागल हो जइती'

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में अपनी गायकी और अदाकारी के दम पर अपना जलवा बिखेर रहे नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के फॉलोअर्स करोड़ों की संख्या में हैं. नीलकमल सिंह के गाने रिलीज के साथ ही धमाल मचा देते हैं. नीलकमल सिंह के म्यूजिकल वीडियो का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को हमेशा रहता है.  नीलकमल सिंह के पुराने गाने भी यूट्यूब पर तेजी से सर्च किए जाते हैं. 

आज नीलकमल सिंह का एक दर्द भरा भोजपुरी गाना यूट्यूब में रिलीज हुआ है. यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है.  इस गाने में नीलकमल सिंह की आवाज का दर्द आपके अंदर के तूफान को बढ़ा देगा. गाने के बोल 'मन करे पागल हो जइती' (Man Kare Pagal Ho Jaiti) को सुनकर ही आप समझ गए होंगे कि किस तरह के दर्द से नीलकमल गुजर रहे हैं. 

नीलकमल सिंह के इस वीडियो में साफ पता चल रहा है कि उनकी प्रेमिका किसी और के साथ नजर आ रही है और यही दर्द नीलकमल के बर्दाश्त के बाहर है. गाने का वीडियो आपको पीड़ा से भर देनेवाला है. इस गाने 'मन करे पागल हो जइती' (Man Kare Pagal Ho Jaiti) को नीलकमल सिंह ने ही गाया है. गाने के वीडियो को Speed Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

नीलकमल सिंह के गाने  'मन करे पागल हो जइती' (Man Kare Pagal Ho Jaiti)  को रिलीज के बाद से अब तक 297,786  से ज्यादा लोग देख चुके हैं.  इसके साथ ही इस वीडियो को 13 हजार के ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. यह गाना नीलकमल सिंह और  त्रिशा बोस पर फिल्माया गया है. 

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav और स्मृति सिन्हा का यह गाना छुड़ा देगा आपका पसीना, Video देखें

नीलकमल सिंह और  त्रिशा बोस पर फिल्माए इस गाने 'मन करे पागल हो जइती' (Man Kare Pagal Ho Jaiti)  का वीडियो आपके अंदर के दर्द को बढ़ा देगा. इस गाने के बोल लिखे हैं Kundan Preet  ने और म्यूजिक दिया है Asish Verma ने.  वहीं इसके वीडियो को डायरेक्ट किया है Sheikh Faiz ने. इस वीडियो को यूट्यूब पर रिलीज के बाद से ही जमकर सर्च किया जा रहा है.

Trending news