Neelkamal Singh का भोजपुरी गाना 'ताव प भाव खालू' उड़ा रहा गर्दा, देखिए Video

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और आर्या शर्मा (Arya Sharma) का एक साथ आना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 'ताव प भाव खालू ' (Taav Pe Bhav Khalu) इस गाने को Zee Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

Neelkamal Singh का भोजपुरी गाना 'ताव प भाव खालू' उड़ा रहा गर्दा, देखिए Video
Neelkamal Singh का भोजपुरी गाना 'ताव प भाव खालू' उड़ा रहा गर्दा

Patna: नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और आर्या शर्मा (Arya Sharma) का भोजपुरी गाना (bhojpuri Song) 'ताव प भाव खालू ' (Taav Pe Bhav Khalu) रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है. वैसे भी नीलकमल सिंह और आर्या शर्मा की जोड़ी को देखनेवाले दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी भाषा को पसंद करनेवाले लोग हैं.

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और आर्या शर्मा (Arya Sharma) का एक साथ आना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 'ताव प भाव खालू ' (Taav Pe Bhav Khalu) इस गाने को Zee Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह गाना रिलीज के साथ ही दर्शकों की पहली पसंद बन गया है.

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और आर्या शर्मा (Arya Sharma) के गाने 'ताव प भाव खालू ' (Taav Pe Bhav Khalu) को अब तक यूट्यूब पर रिलीज के बाद से 11 हजार के करीब लोग देख चुके हैं. वहीं इस गाने के वीडियो को 1.1 हजार के करीब लोगों ने लाइक भी किया है. आपको बता दें कि इस गाने 'ताव प भाव खालू ' (Taav Pe Bhav Khalu) को गाया है नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल और काजल राघवानी की जोड़ी इस गाने के साथ मचा रही धमाल, Video वायरल

भोजपुरी गाना 'ताव प भाव खालू ' (Taav Pe Bhav Khalu) में नीलकमल सिंह के साथ आर्या शर्मा (Arya Sharma) नजर आ रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री को वीडियो में दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने लिखा है जबकि इसमें संगीत आर्या शर्मा (Arya Sharma) का है. गाना लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.