Neelkamal Singh ने Shrishti Uttrakhandi से कहा 'जान तोहार मम्मी कसम', Video वायरल
Advertisement

Neelkamal Singh ने Shrishti Uttrakhandi से कहा 'जान तोहार मम्मी कसम', Video वायरल

भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी के दमपर अपनी पहचान बना चुके नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल हो जाते हैं. वहीं शिल्पी राज (Shilpi Raj) की आवाज के दीवाने भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं.

 Neelkamal Singh ने  Shrishti Uttrakhandi से कहा 'जान तोहार मम्मी कसम', Video वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी के दमपर अपनी पहचान बना चुके नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के गाने यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल हो जाते हैं. वहीं शिल्पी राज (Shilpi Raj) की आवाज के दीवाने भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. इसके साथ ही भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में इन तीनों की जोड़ी का कोई गाना हो तो वह वायरल होगा ही. 

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक वीडियो यूट्यूब पर रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के गाए इस गाने  'जान तोहार मम्मी कसम' (Jan Tohar Mummy Kasam) ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है.  इस वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) की अदाएं और नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) की आवाज आपको अंदर तक गदगद कर देगी. 

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के गाए इस गाने   'जान तोहार मम्मी कसम' (Jan Tohar Mummy Kasam) को Trending Music World को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इसने धमाल मचा रखा है. यहां इसके व्यूज 172,075 के पार कर गए हैं, वहीं इसको 6K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं और यह रिकॉर्ड लगातार बढ़ता जा रहा है. इस वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी (Shrishti Uttrakhandi) की अदाएं आपको दीवाना बनाने के लिए काफी है.

ये भी पढ़ें- Shilpi Raj की 'दीवानगी' कर देगी आपको दीवाना, Video वायरल

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के गाए इस गाने  'जान तोहार मम्मी कसम' (Jan Tohar Mummy Kasam) के बोल Ashutosh Tiwari ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत ADR Anand ने दिया है. इस वीडियो को Pawan Pal ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस वीडियो को  Gulaam Rizvi ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि वीडियो को Trending Music World ने प्रोड्यूस किया है. इस गाने को लगातार यूट्यूब पर  सर्च किया जा रहा है. 

Trending news