Neelkamal Singh का गाना 'पेट्रॉल पंप' पर मचाया हंगामा, वायरल Video देखें
Advertisement

Neelkamal Singh का गाना 'पेट्रॉल पंप' पर मचाया हंगामा, वायरल Video देखें

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का एक गाना  'जवानी के आग' (Jawani Ke Aag) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) की आवाज हमेशा की तरह इस बार भी आपको अपना दीवाना बना देगा.

नीलकमल सिंह का गाना ‘'जवानी के आग'’ मचा रहा धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के ट्रेंडिंग स्टार और अपनी गायकी और अभिनय के दम पर अपने को स्टार बना चुके नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) को चाहने वाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को इनके गाने के रिलीज का इंतजार बेसब्री से रहता है. नीलकमल सिंह का कोई भी गाना हो या फिल्म यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है. नीलकमल के गाने भी धड़ाधड़ यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते हैं. 

ऐसे में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का एक गाना  ' जवानी के आग' (Jawani Ke Aag) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) की आवाज हमेशा की तरह इस बार भी आपको अपना दीवाना बना देगी. वीडियो में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) और साथ में नजर आ रही भोजपुरी की अभिनेत्री की अदाएं आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. 

गाना 'जवानी के आग' (Jawani Ke Aag) में अभिनेत्री का कातिलाना अदा और नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)  दबंग अंदाज दर्शकों के दिलों पर बिजलियां गिराने के लिए काफी है. इस गाने  'जवानी के आग' (Jawani Ke Aag) को Bhojpuri Love Non Stop के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने क अभी तक 1,545,739 लोगों ने देखा है, वहीं इसको 20K के करीब लाइक्स भी मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- Neelkamal Singh का लेटेस्ट सॉन्ग 'बगलवाली' ने मचा रखी है खलबली, Video देखें

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के इस गाने  ' जवानी के आग' (Jawani Ke Aag) के बोल आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Satendra Ji ने दिया है. वीडियो को डायरेक्ट Rahul Mishra ने किया है, जबकि इसको एडिट Deepak Pandit ने किया है. यह वीडियो तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

Trending news