close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब छठ पूजा पर नया गाना लॉन्च करेंगी नीतू चंद्रा, इंटरव्यू में बताया हिट होने का सीक्रेट!

2016 से लगातार हर साल छठ पूजा पर एक म्यूजिक वीडियो आता है वायरल होता है...

अब छठ पूजा पर नया गाना लॉन्च करेंगी नीतू चंद्रा, इंटरव्यू में बताया हिट होने का सीक्रेट!

मुंबई: छठ पूजा का महत्व और उससे जुड़ी कथाएं एक और सभी लोगों के बीच प्रचलित हैं. वहीं पिछले कुछ वर्षों से छठ पूजा पर आ रहे म्यूजिक वीडियो को भी लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि 2016 से लगातार हर साल छठ पूजा पर एक म्यूजिक वीडियो आता है वायरल होता है.

इस बार छठ पूजा 2 नवंबर को है और ऐसे में नीतू चंद्रा और उनका प्रोडक्शन हाउस छठी मैया को समर्पित एक और नया गाना लेकर आ रहे हैं. ज़ी न्यूज़ से हुई खास बातचीत में नीतू चंद्रा ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी उनका प्रोडक्शन हाउस छठ पूजा पर नया गाना  लाने की तैयारी कर रहा है.

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा बनीं टीन कैंसर अमेरिका की एंबेसडर, फंड जुटाने करेंगी सहायता

नीतू चंद्रा का मानना है कि हम सभी बिहारियों के लिए छठी मैया का यह पर्व बहुत महत्वपूर्ण है और हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी वह म्यूजिक वीडियो के द्वारा  छठी मैया के प्रति अपना प्यार लोगों के सामने लाएंगी. 

आपको बता दें कि इसके पहले भी शारदा सिन्हा द्वारा गाए गए "पहली पहली छठी मैया व्रत-त्योहार" गाना जिसे कई मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं. लोगों के बीच आज भी पॉपुलर है. सन 2016 से लगातार 3 साल तक नीतू चंद्रा और उनके प्रोडक्शन हाउस में छठी मैया के लिए वीडियो बनाया है. तीन अलग-अलग सालों में अलग-अलग कांसेप्ट और गायिकाओं के साथ यह गाना लाया जाता है. शारदा सिन्हा, अलका याग्निक और पिछले साल पलक ने गाने को अपनी आवाज दी थी. 

14 साल पहले अक्षय के साथ इस एक्ट्रेस ने किया था डेब्यू, Viral हुआ था बोल्ड फोटोशूट

नीतू चंद्रा ने जी न्यूज को बताया कि हर साल हम छठी व्रत कथा से जुड़े हुए वीडियो को लोगों के सामने लेकर आते हैं और लोगों को उनका प्यार भी बहुत मिलता है. यही वजह है कि इस इस साल भी हमारा प्रोडक्शन हाउस वर्क आउट कर रहा है. 

दरअसल इन दिनों नीतू एक और खबर को लेकर चर्चा में है. उनका नया वीडियो 'इश्का' आया है. इसके बारे में नीतू ने बताया कि मेरे लिए यह बहुत ही प्यारा प्रोजेक्ट है, यह गाना भी पायल देव जी ने गाया है, जो बहुत ही अच्छी सिंगर हैं. ऐसे अच्छे सिंगर की आवाज से मैं कनेक्ट करती हूं, राज आशु यह गाना लेके आए थे, उन्होंने ने कहा आप हमेशा ऑडिएंस को सरप्राइज करती हैं. तो यह बहुत ही अलग गाना है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें