निरहुआ ने मांगा दहेज, Aamrapali Dubey ने बंदूक दिखा कर दिया करारा जवाब

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और भोजपुरी स्टार निरहुआ का एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस गाने में निरहुआ, आम्रपाली से दहेज मांगते नजर आ रहे हैं. 

निरहुआ ने मांगा दहेज, Aamrapali Dubey ने बंदूक दिखा कर दिया करारा जवाब
फाइल फोटो

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) टॉप अदाकाराओं में शामिल है. आम्रपाली जिस भी फिल्म या गाने में होती है वह हिट होता ही है. वहीं भोजपुरी सिनेमा दर्शक उनकी और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) की जोड़ी को भी काफी पसंद करते हैं.

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा गाना

आम्रपाली और निरहुआ (Aamrapali Dubey and Nirahua song) ने कई सारी फिल्में साथ में की है. एक बार फिर दोनों का नया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस गाने को 'लव दहेज' के नाम से साल 2019 में रिलीज किया गया था.

 

 

निरहुआ और आम्रपाली ने गाया है गाना

दोनों  (Aamrapali and Nirahua Video) की जबरदस्त केमेस्ट्री एलबम सॉन्ग में देखने को मिल रही है. बता दें कि गाने को खुद निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने गाया है. वहीं म्यूजिक वीडियो भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

आजाद  सिंह ने लिखा है गाना

वहीं गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर गीतकार आजाद सिंह ने लिखा है और म्यूजिक कंपोज विनय विनायक ने किया है. इस गाने को रिलीज हुए तो काफी समय हो चुका है लेकिन इन दिनों कोरोना काल में लोग फिर से इस गाने का लुफ्त उठाते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें-  Maldives पहुंचते ही Disha Patani ने दिखाए जलवे, तुरंत शेयर की बिकिनी में ग्लैमरस फोटो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.