सुभी शर्मा के साथ निरहुआ को देख आम्रपाली का कैसा था रिएक्शन, इस वीडियो में देखें
Advertisement

सुभी शर्मा के साथ निरहुआ को देख आम्रपाली का कैसा था रिएक्शन, इस वीडियो में देखें

निरहुआ और आम्रपाली का गाना 'होठ ललिया चीखे दा ना' इतना पॉप्यूलर हुआ कि निरहुआ को यह गाना फैंस के बीच भी गाना पड़ा, हालांकि इस गाने में निरहुआ के साथ सुभी शर्मा नजर आ रही हैं. वहीं आम्रपाली गेस्ट बनकर निरहुआ के रंगीन मजाजी को देख रही हैं.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना 'होठ ललिया चीखे दा ना' फैंस के बीच छाया.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'और आम्रपाली दुबे की जोड़ी इस इंटस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर जानी जाती है. इस जोड़ी को एक साथ देखनेवालों की संख्या करोड़ों में है. यह जोड़ी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती है.

इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपाली का गाना 'होठ ललिया चीखे दा ना' इतना पॉप्यूलर हुआ कि निरहुआ को यह गाना फैंस के बीच भी गाना पड़ा, हालांकि इस गाने में निरहुआ के साथ सुभी शर्मा नजर आ रही हैं. वहीं आम्रपाली गेस्ट बनकर निरहु्आ के रंगीन मजाजी को देख रही हैं.  गाना 'होठ ललिया चीखे दा ना'  को जब निरहुआ ने अपने कोड वर्ड में  सुभी शर्मा से कहा तो इनके हक्के बक्के गुभ हो गए. देखे गाना 'होठ ललिया चीखे दा ना' का कोड वर्ड-

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन जोड़ी के तौर पर देखा जाता है. ऐसे में उनके गानों के वीडियो और फिल्मों का इंतजार दर्शकों को हमेशा से रहता है, दर्शक इनका इंतजार बेसब्री से करते हैं.   

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का गाना 'होठ ललिया चीखे दा ना' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने को अब तक 9,164,263 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को आम्रपाली दुबे और निरहुआ पर फिल्माया गया है. वीडियो में और निरहुआ और आम्रपाली बंद कमरे में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने भोजपुरी फिल्मी दुनिया में एक साथ 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. इस जोड़ी की ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं. ऊपर से  दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के गानों ने हर तरफ धूम मचा रखा है. उनके म्यूजिकल वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. 

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक गाना 'होठ ललिया चीखे दा ना ' रिलीज तो बहुत पहले हुआ है. यह गाना दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' फिल्म का है, लेकिन इस गाने को अभी भी लोग खूब सर्च कर रहे हैं. इस गाने में दिनेश लाल के साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी. 

 

Trending news