close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIRAL VIDEO: निरहुआ ने गाया गाना, पाकिस्तान से बोले- 'जुगल जोड़ी... अब POK ना छोड़ी'

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में निरहुआ का देशभक्ति वाला जबरदस्त अंदाज नजर आ रहा है. 

VIRAL VIDEO: निरहुआ ने गाया गाना, पाकिस्तान से बोले- 'जुगल जोड़ी... अब POK ना छोड़ी'
दिनेश लाल यादव निरहुआ और मनोज तिवारी, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और जाने माने सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ आए दिन अपने गानों और फिल्मों के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं. इन दिनों उनकी फिल्म 'जय वीरू' बिहार और झारखंड में रिलीज होने के बाद बॉक्‍स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाने में सफल साबित हुई है. लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में निरहुआ का देशभक्ति वाला जबरदस्त अंदाज नजर आ रहा है. 

इस वीडियो को खुद निरहुआ ने अपने इंस्टग्राम एकांउट से शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'एक शाम शहीदों के नाम'. इस वीडियो की खास बात यह है कि इसमें निरहुआ के साथ बीजेपी नेता और भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी और हंसराज हंस भी मौजूद हैं. देखिए इन सिंगर्स की तिकड़ी का धमाल...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

एक शाम शहीदों के नाम #JNU @manojtiwari.mp ji #bharatmatakijai

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अपने एक गीत के जरिए निरहुआ पाकिस्तान को चेतावनी दे रहे हैं. बता दें कि यह वीडियो जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय का है. वहां पर शहीदों की याद में एक कार्यक्रम के दौरान यह तीनों सिंगर्स वहां एकट्ठे हुए थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे स्टूडेंट्स इस गाने को एंजॉय कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि यह तीनों ही निरहुआ, मनोज तिवारी और हंस राज हंस गायक होने के साथ-साथ रियल लाइफ में बीजेपी नेता की भूमिका भी निभाते भी हैं. मनोज तिवारी और हंसराज हंस दिल्ली से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं. हालांकि निरहुआ को इस चुनाव में सफलता नहीं मिली थी. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें