निरहुआ ने आम्रपाली से कहा 'ऐ धनिया' तो एक्ट्रेस को हुई गुदगुदी,गाने ने बढ़ाया तापमान
Advertisement

निरहुआ ने आम्रपाली से कहा 'ऐ धनिया' तो एक्ट्रेस को हुई गुदगुदी,गाने ने बढ़ाया तापमान

भोजपुरी इंडस्ट्री की यूट्यूब क्वीन (Youtube Queen) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट जोड़ी में से एक है. दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों को लुभाती हैं.

 गाना 'सावन में हरियर भईल' यूट्यूब पर वायरल हो रहा.

Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री की यूट्यूब क्वीन (Youtube Queen) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट जोड़ी में से एक है. दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों को लुभाती हैं. दोनों की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं और कई सुपर हिट गानों में धमाल मचा चुकी है. इन दिनों आम्रपाली दुबे और दिनेशलाल यादव निरहुआ का भोजपुरी गाना 'सावन में हरियर भईल' ( Saawan Me Hariyar Bhayil) यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को अबतक 1 करोड़ 12 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 11,275,579 व्यूज और करीब 23 हजार से ज्यादा के लाइक्स मिल चुके हैं.

इस गाने को वेब म्यूजिक (Wave Music) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस रोमांटिक गाने में आम्रपाली दुबे साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं और दिनेशलाल के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है. अब तक यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को 70 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. 'सावन में हरियर भईल' (Saawan Me Hariyar Bhayil) इस गाने को ओम झा और प्रियंका सिंह ने गाया है. गाने के बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं.

ये भी पढ़ें- Punam Dubey ने मचाया धमाल, ‘Sadi Set Hua Kya’ गाना हुआ हिट, video वायरल

बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का ये रोमांटिक गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'सिपाही' (Sipahi) का है. फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे के अलावा सुशील सिंह, सुंजय पांडे, मनोज टाइगर और अयाज खान मुख्य भूमिका में हैं.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ  की जोड़ी ने 'निरहुआ रिक्शावाला 2', पटना से पाकिस्तान, 'दुल्हन गंगा पार के', बम बम बोल रहा है काशी, 'निरहुआ हिंदुस्तानी', 'निरहुआ चलल ससुराल 2', निरहुआ चलल लंदन, आशिक आवारा, काशी अमरनाथ, निरहुआ हिंदुस्तानी 3, 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' और 'पटना जंक्शन' जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा चुके हैं.

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं और उन्हें यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है, क्योंकि वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दर्शक उनकी एक्टिंग और डांस को बेहद पसंद करते हैं.

Trending news